scriptसीएम डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा सांसद से मांगा रिपोर्ट कार्ड, नकुलनाथ ने गिनाए विकास कार्य | loksabha election 2024 chhindwara seat cm dr mohan yadav asked report card from chhindwara mp nakulnath has enumerated developmen work | Patrika News
छिंदवाड़ा

सीएम डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा सांसद से मांगा रिपोर्ट कार्ड, नकुलनाथ ने गिनाए विकास कार्य

MP Politics : एमपी की हॉट सीट बनी हुई छिंदवाड़ा लोकसभा सीट लगातार सियासत जारी है। उधर सीएम डॉ मोहन यादव ने रिपोर्ट कार्ड मांगा तो इधर नकुलनाथ थमा दी 44 सालों के विकास की लिस्ट।

छिंदवाड़ाApr 09, 2024 / 05:44 pm

Himanshu Singh

chhindwara.jpg

मध्यप्रदेश की हॉट सीट छिंदवाड़ा लोकसभा सीट में 19 अप्रैल को वोटिंग है। बीजेपी छिंदवाड़ा सीट पर कब्जा जमाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है। वहीं सीएम डॉ मोहन यादव मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए छिंदवाड़ा पहुंचे। वहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सांसद नकुलनाथ से रिपोर्ट कार्ड मांग लिया। जिसके बाद नकुलनाथ भी पीछे नहीं रहे और छिंदवाड़ा के 44 सालों के विकास का रिपोर्ट कार्ड शेयर कर दिया।

 


छिंदवाड़ा लोकसभा की पांढुर्णा में चुनाव प्रचार करने गए सीएम डॉ मोहन यादव ने सांसद नकुलनाथ से छिंदवाड़ा का रिपोर्ट कार्ड मांगा था। उन्होंने कहा था कि जो व्यक्ति संसद में मौजूद नहीं रहता। वह भला जिले के विकास के लिए क्या मुद्दे उठाएगा। सीएम ने आगे कहा कि नकुलनाथ सदन में 70 फीसदी भी मौजूद नहीं रहे। जनता के वोट तो ले लेते हैं। लेकिन संसद में उनकी आवाज नहीं उठाते।
ये भी पढ़ें – बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का विवादित बयान , बोले – दिग्विजय सिंह को हराकर इस्लामाबाद भेजो

 


सीएम डॉ मोहन यादव के सवाल पर सांसद नकुलनाथ ने एक सभा के दौरान अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी तो विकास की बात भी नहीं करती। ये काम और राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों को लेकर जनता को बरगलाती है। राम मंदिर बीजेपी के पैसों से नहीं जनता के पैसों से बना है। रिपोर्ट कार्ड मांगने वालों को बता दूं कि मैंने और मेरे परिवार ने छिंदवाड़ा में पिछले 44 सालों में कितना विकास किया है। छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज मेरा रिपोर्ट कार्ड है। छिंदवाड़ा में बनी यूनिवर्सिटी बनी मेरा रिपोर्ट कार्ड है। छिंदवाड़ा को जोड़ने वाले दो-दो नेशनल हाइवे मेरा रिपोर्ट कार्ड हैं। छिंदावाड़ा में हमने रिंग रोड़, 8-8 सेंट्रल स्कूल और सबसे ज्यादा स्किल सेंटर मेरी रिपोर्ट कार्ड हैं।

Hindi News/ Chhindwara / सीएम डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा सांसद से मांगा रिपोर्ट कार्ड, नकुलनाथ ने गिनाए विकास कार्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो