scriptयहां तेजी से फैल रहा है कोरोना : CM के आदेश के बाद अधिकारियों से समीक्षा करने पहुंचे मंत्री, जाने हालात | public service management minister reached to review coronavirus | Patrika News
छिंदवाड़ा

यहां तेजी से फैल रहा है कोरोना : CM के आदेश के बाद अधिकारियों से समीक्षा करने पहुंचे मंत्री, जाने हालात

कोरोना के बढ़ते संक्रमण और छिंदवाड़ा में बढ़ते मौत के आंकड़ों को देखते हुए लंबे समय बाद राज्य शासन के मंत्री छिंदवाड़ा का जायजा लेने के लिए अल्पप्रवास पर पहुंचे।

छिंदवाड़ाApr 14, 2021 / 02:53 pm

Faiz

news

यहां तेजी से फैल रहा है कोरोना : CM के आदेश के बाद अधिकारियों से समीक्षा करने पहुंचे मंत्री, जाने हालात

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया छिंदवाड़ा अपने अल्पप्रवास पर पहुंचे। मंत्री का रेस्ट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

 

पढ़ें ये खास खबर- कुछ अस्पतालों की कारगुजारियों से पूरा कुनबा बदनाम, कहीं आधा कमरा-पूरा चार्ज, तो कहीं 12 घंटे का 1 दिन

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80m98a

विधायकों ने मंत्री से की बातचीत

कोरोना के बढ़ते संक्रमण और छिंदवाड़ा में बढ़ते मौत के आंकड़ों को देखते हुए लंबे समय बाद राज्य शासन के मंत्री छिंदवाड़ा का जायजा लेने के लिए अल्पप्रवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कोरोना को लेकर चर्चा की। इस दौरान कांग्रेस के 6 विधायकों ने मंत्री डॉ.अरविंद सिंह भदौरिया से मुलाकात कर जिले की स्थिति से अवगत कराया। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अपने सुझाव भी कांग्रेस के सभी विधायकों ने मंत्री के सामने रखे।

 

कोरोना के कहर के बीच बड़ी राहत : 1 लाख रेमडेसिविर जल्द, प्रकृति से ऑक्सीज खीचेंगी 2 हजार मशीनें

[typography_font:14pt;” >मंत्री के सामने रखी ये मांगे

विधायकों का प्रतिनिधित्व कर रहे परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि ने बताया कि, उन्होंने एक मांग पत्र भी मंत्री को सौंपा है, जिसमें मांग की है कि, बढ़ते संक्रमण को रोकने और बेहतर इलाज का इंतजाम की आवश्यकता से मंत्री भदौरिया को अवगत कराया। मांग पत्र में प्रत्येक ब्लॉक में एक कोविड केयर सेंटर शुरू करने सहित अन्य मांगे मंत्री के समक्ष रखी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मानवता को शर्मसार करता सिस्टम : अस्पताल से मुक्तिधाम की दूरी मात्र 2 कि.मी, 3 हजार वसूल रहे शव वाहन


विधायकों को उम्मीद- बहुत सी चीजों में होगा सुधार

विधायक वाल्मीकि, जुन्नारदेव विधायक सुनील उइके, पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके, चौरई विधायक सुजीत चौधरी, अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह और सौंसर विधायक विजय चौरे का कहना है कि, मंत्री से सार्थक चर्चा हुई है। उम्मीद है कि, उनके छिंदवाड़ा प्रवास से बहुत कुछ चीजों में सुधार होगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80m8wy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो