scriptचौकीदार पर हमला कर किया बेहोश, फिर हाथ पांव बंधकर की नगर पालिका में चोरी, CCTV के जरिये आरोपियों की तलाश में पुलिस | robbery case done in nagal palika office after watchman beaten | Patrika News

चौकीदार पर हमला कर किया बेहोश, फिर हाथ पांव बंधकर की नगर पालिका में चोरी, CCTV के जरिये आरोपियों की तलाश में पुलिस

locationछिंदवाड़ाPublished: May 17, 2021 07:54:48 pm

Submitted by:

Faiz

पहले चौकीदार का चाकू से सिर फोड़कर किया बेहोश, फिर मूंह पर पट्टी लगाई और हाथ-पैर बांधकर की चोरी। नगर पालिका में देर रात हुई वारदात।

News

चौकीदार पर हमला कर किया बेहोश, फिर हाथ पांव बंधकर की नगर पालिका में चोरी, CCTV के जरिये आरोपियों की तलाश में पुलिस

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के पांढुरना नगर पालिका कार्यालय में रविवार देर रात को अज्ञात चोरों ने कार्यालय में सो रहे चौकीदार पर हमला कर दिया। चौकीदार के सर पर हुए हमले से वो बेहोश हो गया, इसके बाद बदमाशों ने कार्यालय में आने वाली दैनिक वसूली की राशि को चुराने का प्रयास किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81brsh

चौकीदार पर हमला किया, फिर अलमारी तोड़कर चुराई रकम

चोरों ने इंदिरा मंगल भवन की दीवार फांदकर कार्यालय में प्रवेश किया, फिर नींद में चौकीदार पर हमला कर दिया। बदमाशों ने चाकू से चौकीदार का सिर फोड़ दिया, जिससे चौकीदार तुरंत ही बेहोश हो गया। उसके हाथ बदमाशों ने चौकीदार के हाथपांव कसकर बांधे मूंह पर पट्टी भी चिपका दी, ताकि चौकीदार शोर शराबा न कर सके। इसके बाद आरोपियों ने कार्यालय मे डेली कलेक्शन वाली ही आलमारी को तोड़ा और राशि चुराकर भाग निकले

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, तो तुरंत ही वो कार्यालय पहुंच गई। पुलिस कार्यालय में लगे CCTV फुटेज की मदद से चोरों की पतासाजी शुरू कर दी है। नहृगर पालिका CMO राजकुमार इवनाती के मुताबिक, राशि कितनी चोरी गई इस बात का पता पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा। इस घटना के बाद शहर में सनसनी का माहौल है। चर्चा है कि, कार्यालय में चोरी उसी ने की है, कार्यालय को अच्छ तरह जानता है। उन्हें पता था कि, शनिवार को राशि बैंक मे जमा नहीं होती अलमारी में रखी होती है। उन्हें भीतर घुसने के लिए रास्ते की भी जानकारी थी। पुलिस ने चौकीदार रामेश्वर खोड़े की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामलादर्ज कर लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81bme3
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो