scriptताला काट कर घर में घुसे, गहने व नकदी ले गए चोर | Thieves entered the house by cutting the lock, took away jewelery and | Patrika News
छिंदवाड़ा

ताला काट कर घर में घुसे, गहने व नकदी ले गए चोर

रविवार सुबह परिवार को चोरी की जानकारी मिली। रात को चोर मुख्य द्वार का ताला काटकर घुसे। पलंग और आलमारी में से पांच ग्राम सोने का लॉकेट, मनी, दो लैपटॉप और दो हजार की नकदी ले गए।

छिंदवाड़ाApr 01, 2024 / 07:37 pm

Sanjay Kumar Dandale

thief55.jpg

chori

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना . शहर के शंकर नगर में मार्बत नाले के पास संजय वानखेड़े के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। संजय परिवार के साथ विवाह समारोह में शामिल होने बानाबाकोडा गये थे। रविवार सुबह परिवार को चोरी की जानकारी मिली। रात को चोर मुख्य द्वार का ताला काटकर घुसे। पलंग और आलमारी में से पांच ग्राम सोने का लॉकेट, मनी, दो लैपटॉप और दो हजार की नकदी ले गए। घर का सारा सामान फैला दिया। चोरों ने बाजू में रहने वाले एक बुजुर्ग के घर का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था। घटना के बाद क्षेत्र में हडक़ंप मच गया है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची व पंचनामा बनाया।
उल्लेखनीय है कि पुलिस ने मुख्य गेट पर ताला नहीं लगाने और कीमती सामान व जेवरात सूने मकान में नहीं छोडऩे की अपील की थी, पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

मिठाई दुकान में लगी आग

छिंदवाड़ा/दमुआ. नगर के पुराना बस स्टैंड के समीप टॉकीज के सामने स्थित बीकानेर मिष्ठान में रविवार की अलसुबह करीब 4 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग से दुकान में रखे फीजर, मिठाई, बेकरी मटेरियल आदि जलकर खाक हो गया। दुकान संचालक ने बताया कि लगभग ५-६ हजार रुपए नकद भी रखा था। इतनी भीषण थी कि दुकान में रखा फर्नीचर, शोकेज आदि जल गए जिसके कोई अवशेष ही नजर नहीं आए। आग से दीवारों का प्लास्टर तक झड़ गया। गनीमत रहीं के आग दूसरी दुकानों तक नहीं फैली वरना अन्य दुकानों को भी नुकसान होता। सूचना के बाद मौके पर थाना प्रभारी पीएल यादव पहुंचे उन्होंने स्थल का जायजा लिया। बताया जाता है कि नगरपालिका में इसकी सूचना दी गई लेकिन फायर बिग्रेड का ड्राइवर नहीं होने की वजह से डेढ़ घंटे बाद फायर बिग्रेड पहुंची। तब तक सबकुछ जलकर खाक हो चुका था।

Home / Chhindwara / ताला काट कर घर में घुसे, गहने व नकदी ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो