script

दो गेस्ट हाउस पर पुलिस का छापा, देह व्यापार में लिप्त पांच युवतियां व एक युवक गिरफ्तार

locationचित्तौड़गढ़Published: Aug 21, 2019 07:35:38 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

चितौडग़ढ़ से आए विशेष पुलिस दल तथा मंडफिया थाने के संयुक्त जाप्ते ने छापा मारकर एक गेस्ट हाउस से दो तथा दूसरे से तीन युवतियों को जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया है।

दो गेस्ट हाउस पर पुलिस का छापा, देह व्यापार में लिप्त पांच युवतियां व एक युवक गिरफ्तार
चित्तौडग़ढ़। जिले के मंडफिया कस्बे के चिकारड़ा मार्ग पर गोकुल विश्रांति गृह से आगे दो गेस्ट हाउस पर चितौडग़ढ़ से आए विशेष पुलिस दल तथा मंडफिया थाने के संयुक्त जाप्ते ने छापा मारकर एक गेस्ट हाउस से दो तथा दूसरे से तीन युवतियों को जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया है।
पांचो युवतियां मध्यप्रदेश की बताई जा रही हैं ।मौके पर एक गेस्ट हाउस कांउटर पर बैठे युवक को भी गिरफ्तार किया है जबकि दो संचालक भागने में सफल रहे हैं।

पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । जिले के मंडफिया कस्बे में मंगलवागर रात पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत कार्य करते हुए दो गेस्ट हाउस पर छापा मारा है। गंगरार डिप्टी अशोक बुटालिया के निर्देशन में एक टीम मंडफिया पहुंची। यहां से चिकारड़ा मार्ग स्थित दो गेस्ट हाउस पर कार्रवाई की गई।
इसके लिए पुलिस ने एक बोगस ग्राहक बना कर भेजा। पुलिस ने श्रीराम गेस्ट हाउस पर कार्रवाई कर यहां से तीन युवतियों और काउंटर पर बैठे एक युवक को पकड़ा वहीं इसी के पास स्थित ताज गेस्ट हाउस पर भी छापा मार कर कार्रवाई की है।
यहां से जिस्मफरोशी के व्यवसाय से जूडी दो युवतियों को पकड़ा है। वही दोनों ही गेस्ट हाउस के संचालक मौके से फरार हो गए। वहीं फरार गेस्ट हाउस संचालकों की तलाश की जा रही है।
पुलिस ने मामले में श्री राम गेस्ट हाउस के संचालक विष्णु खटीक निवासी मंडफिया तथा ताज गेस्ट हाउस के संचालक कन्हैयालाल सुखवाल निवासी तुंबडीया हाल मंडफिया व सलमान निवासी मंडफिया को नामजद कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो