scriptघर में मिले पांच-पांच सौ के नोट | Five hundred notes found at home | Patrika News

घर में मिले पांच-पांच सौ के नोट

locationचुरूPublished: Apr 24, 2020 02:50:58 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

कोरोना बीमारी को फैलाने के तरीकों को लेकर अनेक प्रकार की घटनाएं और अफवाहें फैल रही हैं। गुरुवार को तहसील के गांव सारसर में घड़सीराम के घर कोई अज्ञात व्यक्ति 500-500 रुपए के नोट फेंक कर चला गया।

घर में मिले पांच-पांच सौ के नोट

घर में मिले पांच-पांच सौ के नोट

सरदारशहर. कोरोना बीमारी को फैलाने के तरीकों को लेकर अनेक प्रकार की घटनाएं और अफवाहें फैल रही हैं। गुरुवार को तहसील के गांव सारसर में घड़सीराम के घर कोई अज्ञात व्यक्ति 500-500 रुपए के नोट फेंक कर चला गया। इसमें कुछ नोट कटे फटे थे। कुल 13 हजार 500 रुपएथे। गांव के एक घर में नोट डालने की सूचना आग की तरह फैल गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण यहां एकत्रित हो गए। इस प्रकार मिले नोटों को लेकर ग्रामीण अंदेशा लगा रहे थे कि कहीं कोरोना वायरस फैलाने के लिए यह किया गया है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहंचकर नोट जब्त किए। नोटों की जांच कर रही है कि नोटों पर कोई केमिकल तो नहीं लगा हुआ है तथा पुलिस यह भी जांच कर रही है कि नोट असली हैं या नकली। थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा ने यह जानकारी दी।
सुजानगढ़. स्थानीय औद्योगिक क्षेत्र में बागड़ा सीमेन्ट फैक्ट्री के पास सड़क किनारे नोट गिरे दिखने पर हलचल तेज हो गई ओर कोरोना से इसके तार जोड़कर सावधानियां बरती गई। फैक्ट्री संचालक आनन्द बागड़ा ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर उपनिरीक्षक दिलीपसिंह व नगरपरिषद से सेनेटाईजर टीम के कार्मिक मौके पर पहुंचे। टीम ने पूरे क्षेत्र में छिड़काव किया। इसके बाद सड़क व फैक्ट्री के बीच की जमीन पर पड़े 10-10 के 7-8 नोटों को पुलिस अपने साथ ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो