scriptराजस्थान में हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पहुंचा इंजीनियर दूल्हा, तो देखते रह गए लोग | groom came in helicopter to pick up bride in Churu Taranagar,unique wedding, rajasthan news | Patrika News
चुरू

राजस्थान में हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पहुंचा इंजीनियर दूल्हा, तो देखते रह गए लोग

गांव तोगावास में एक इंजीनियर दूल्हा बारात में हेलीकॉप्टर लेकर दुल्हन लेने आया। गांव में जब दूल्हा हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचा तो हेलीकॉप्टर व दूल्हे को देखने के लिए ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई।

चुरूMay 12, 2023 / 03:38 pm

Kirti Verma

photo_6264798744767739679_x.jpg

तारानगर. गांव तोगावास में एक इंजीनियर दूल्हा बारात में हेलीकॉप्टर लेकर दुल्हन लेने आया। गांव में जब दूल्हा हेलीकॉप्टर लेकर पहुंचा तो हेलीकॉप्टर व दूल्हे को देखने के लिए ग्रामीणों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई। तोगावास सरपंच प्रतिनिधि कृष्ण कुमार मेघवाल ने बताया कि बुधवार को तोगावास गांव निवासी शीशराम मेघवाल की पुत्री ममता की शादी खींवासर निवासी ओमप्रकाश मेघवाल के इंजीनियर पुत्र सुभाष के साथ हुई। दूल्हा सुभाष बुधवार शाम को खींवासर से बारात लेकर हेलीकॉप्टर में तोगावास पहुंचा।

सुभाष ने बताया कि वह इंजीनियर हैं और उनके पिता ओमप्रकाश विदेश में रहते है। शादी को खास बनाने की योजना उन्होंने पहले से ही तैयार की थी। इसलिए वह अपनी हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने आया। दुल्हन ममता स्नातकोत्तर तक पढ़ी लिखी है और उनके पिता शीशराम एक किसान है। दुल्हन ममता ने बताया कि वह पहले कभी भी हेलीकॉप्टर में नहीं बैठी। पहली बार ससुराल जाने के लिए हेलीकॉप्टर में बैठी है। शादी का यह खास पल उन्हें हमेशा याद रहेगा। तोगावास कृष्ण मेघवाल ने हेलीपेड बनाने से लेकर प्रशासन व्यवस्था में विशेष सहयोग दिया।

यह भी पढ़ें

एएसआइ ने पंक्चर बनाने वाले को दिलाए रिश्वत के 35 हजार, दोनों गिरफ्तार

गांव के लोगो ने पहली बार गांव में हेलीकॉप्टर देखकर काफी उत्सुकता व ख़ुशी जाहिर की एवं उड़ते-उतरते हेलीकॉप्टर को अपने मोबाईल के कैमरे में कैद किया। इस मौके पर नरसी मिठड़ी, शीशराम, माणाराम, ओमप्रकाश, राकेश कल्ला, राजेन्द्र प्रसाद, देबुराम, सत्येंद्र, नरेंद्र, प्रदीप, बद्री, महावीर, गणेश, महेंद्र, राकेश, केशराराम, ओमप्रकाश छापुनिया सहित सैंकड़ो ग्रामीण हेलीपेड पर मौजूद थे।

Hindi News/ Churu / राजस्थान में हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया लेने पहुंचा इंजीनियर दूल्हा, तो देखते रह गए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो