scriptराजस्थान में क्वार्टर में घुसकर नर्सिंगकर्मी से बलात्कार, वहशियाना तरीके से दिया वारदात को अंजाम | In Rajasthan, a nursing staff was raped after being barbarically raped inside her quarters. | Patrika News
चुरू

राजस्थान में क्वार्टर में घुसकर नर्सिंगकर्मी से बलात्कार, वहशियाना तरीके से दिया वारदात को अंजाम

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में संविदा पर एएनएम पद पर कार्यरत महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

चुरूJun 21, 2024 / 01:47 pm

Santosh Trivedi

churu rape case

प्रतीकात्मक तस्वीर

Churu News: सुजानगढ़ इलाके के ग्रामीण क्षेत्र में महिला नर्सिंगकर्मी से बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी युवक दरवाजा तोड़कर नर्सिंगकर्मी के क्वार्टर में घुसा और वहशियाना तरीके से वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने महिला को दांतों से काट खाया।
पीड़िता ने गुरुवार को थाने में इसका मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा दिया है। आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। वहीं, मामले को लेकर चिकित्साकर्मियों में विरोध है। आरोपी की गिरतारी की मांग को लेकर शुक्रवार को दो घंटे कार्य बहिष्कार करने की घोषणा की गई है।
संविदा पर एएनएम पद पर कार्यरत पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि पिंटू कड़वा नामक युवक ने कुछ दिन पहले उसे फोन किया। इस पर एएनएम ने उसका फोन को काट दिया। बाद में उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। बीती रात को वह युवक क्वार्टर के आगे का दरवाजा बंद कर पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया। आरोपी ने पीड़िता को घसीटा व मोबाइल छीनकर बाहर फेंक दिया।
आरोपी ने पीड़िता से कहा कि तेरी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा व कुछ किया तो जान से मार दूंगा। इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया गया। महिला ने बाद में अपने पति को इसकी जानकारी दी। सुबह थाने जाकर आपबीती बताई। आरोप है कि युवक पीड़िता के गले से चेन व 10 हजार रुपए भी छीनकर ले गया। जाते समय पीछे का दरवाजा लॉक करके गया। पीड़िता के होट, गाल व आंख पर नाखून व दांत से काटने के निशान हैं।

स्टाफ ने दी चेतावनी

राजस्थान नर्सिंग यूनियन के जिला अध्यक्ष बजरंग लाल वर्मा के नेतृत्व में थानाधिकारी धर्मेंद्र मीणा को ज्ञापन सौपा गया, जिसमें आरोपी को तुरंत गिरतार करने की मांग की गई। शिष्ट मंडल में कन्हैयालाल, सुमित, महेंद्र कुमार, राजकुमार आदि शामिल थे। वहीं एएनएम संघ राजस्थान की ओर से उर्मिला चौधरी सरिता मीना, पुष्पा मेघवाल ,सुमन, मनीषा ने बीसीएमओ व पीएमओ को ज्ञापन देकर 21 जून को 2 घंटे कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है ।

इनका कहना…

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए तीन टीमें आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगा।
सुखराम चोटिया, थाना अधिकारी सदरथाना, सुजानगढ़

नर्सिंग स्टाफ की ओर से 2 घंटे कार्य बहिष्कार का ज्ञापन आज मिला है, लेकिन आपातकालीन सेवाएं चालू रहेगी।
डॉक्टर दिलीप सोनी, पीएमओ सरकारी अस्पताल, सुजानगढ़

Hindi News/ Churu / राजस्थान में क्वार्टर में घुसकर नर्सिंगकर्मी से बलात्कार, वहशियाना तरीके से दिया वारदात को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो