scriptखाना बनाने की बात को लेकर बंदियों में हुआ झगड़ा, सायरन की तेज आवाज से स्थानीय लोगों में मची खलबली | Quarrel between prisoners in sadulpur | Patrika News
चुरू

खाना बनाने की बात को लेकर बंदियों में हुआ झगड़ा, सायरन की तेज आवाज से स्थानीय लोगों में मची खलबली

लिस ने हल्का बल प्रयोग कर बंदियों को अलग-अलग किया।

चुरूMar 24, 2019 / 02:06 am

abdul bari

jail

खाना बनाने की बात को लेकर बंदियों में हुआ झगड़ा, सायरन की तेज आवाज से स्थानीय लोगों में मची खलबली

सादुलपुर.
उप कारागृह में शनिवार देर शाम बंदियों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। कारागृह में लगा सायरन तेज आवाज में बजने पर आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। सायरन के शोर के बीच तेजी से दौड़ती गाडिय़ों को देखकर लोगों में भय का माहौल बन गया।
जेल प्रशासन ने बंदियों के बढ़ते झगड़े की सूचना एसडीएम हिम्मत सिंह व थानाधिकारी नरेश निर्वाण को दी। सूचना मिलने पर एसडीएम व थानाधिकारी उपकारा गृह पहुंंचे तो यहां बंदी आपस में झगड़ा करते मिले। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर बंदियों को अलग-अलग किया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत 10 फरवरी 2018 को न्यायालय में फायरिंग कर हिस्ट्रीशिटर अजय जैतपुरा की हत्या के मामले में जेल में विचाराधीन बंदी हरियाणा के भिवानी जिले के गांव पहाड़ी निवासी विपिन (26 ) व गांव रतनपुरा निवासी प्रदीप धींधवाल (24) का जेल में बंद बैरक के खाना बनाने वाले बंदियों के साथ झगड़ा हो गया।
पहले भी हो चुका झगड़ा
गौरतलब हैकि गत 12 जनवरी 2018 को भी किसी आपसी विवाद को लेकर जेलर व आरएसी के जवानों के बीच झगड़ा होने की बात सामने आई थी। मगर इस प्रकरण में तात्कालीन एसडीएम सुभाष कुमार भडिय़ा व थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने मौके पर पहुंच कर जेलर व आरएसी के जवानों से समझाइस कर मामला शांत करवाया था। मगर इस प्रकरण में कोईमामला दर्ज नहीं करवाया गया था। इस संबंध में उपकारापाल प्रेम नारायण शर्मा ने बताया कि बैरक में खाना बनाने वाले बंदियों व अजय जैतपुरा हत्या कांड में जेल में बंद बंदियों के बीच झगड़ा हो गया था। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने शांत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो