scriptChuru News: राहुल कस्वां ने गाड़ी की छत पर जमकर लगाए ठुमके, 52 सेकंड का VIDEO वायरल | Rahul Kaswan danced fiercely on the roof of the car, 52 second video went viral | Patrika News
चुरू

Churu News: राहुल कस्वां ने गाड़ी की छत पर जमकर लगाए ठुमके, 52 सेकंड का VIDEO वायरल

Churu News: चूरू लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां जीत के बाद सादुलपुर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ता डीजे साउंड पर जमकर थिरके। राहुल कस्वां ने भी गाड़ी की छत पर जमकर ठुमके लगाए।

चुरूJun 06, 2024 / 05:30 pm

Santosh Trivedi

rahul kaswan viral video
सादुलपुर। चूरू लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां जीत के बाद सादुलपुर पहुंचे। सैकड़ों गाड़ियों की काफिले के साथ औद्योगिक क्षेत्र में पहुंचने पर कस्वा का व्यापारियों ने अभिनंदन किया। वही कार्यकर्ताओं ने डीजे साउंड पर नाचते गाते रंग और गुलाल लगाकर तथा मिठाई वितरण कर जीत का जश्न मनाया ।
राहुल कस्वां ने भी गाड़ी की छत पर जमकर ठुमके लगाए। पूर्व विधायक डॉक्टर कृष्णा पूनियां भी राहुल कस्वां के साथ गाड़ी पर सवार रही। लगभग 2 से 3 किलोमीटर लंबा जुलूस देर रात्रि को उनके निवस स्थान पहुंचा। डॉ. कुलदीप पूनियां, राजेश बैरासरिया, सतवीर पूनियां, बलबीरसिंह तेतरवाल सहित सैकड़ों लोगों ने कस्वा का स्वागत किया। वही सांसद राहुल अपने पिता पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया तो वहीं मां कमला कस्वां ने बेटे को गले लगा कर खुशी जताई।

शहर में जमकर हुई आतिशबाजी

लोकसभा चुनाव में कस्वां की जीत की घोषणा के साथ ही क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर तथा एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर जीत का जश्न मनाया। वहीं सांसद आवास और पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पूनियां के आवास के सामने कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनाई।
इसके अलावा शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ता तथा सैकड़ों की संख्या में लोग सांसद आवास पर पहुंचे तथा पूर्व सांसद राम सिंह कस्वा एवं कमला कस्वां को बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व सांसद रामसिंह कस्वा ने कहा कि जनता के प्यार और स्नेह की जीत हुई है।

Hindi News/ Churu / Churu News: राहुल कस्वां ने गाड़ी की छत पर जमकर लगाए ठुमके, 52 सेकंड का VIDEO वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो