दुष्कर्म के मामले में दो गिरफ्तार

जिले के दो अलग इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार पोलाची इलाके के रहने वाला विग्नेश्वरन 27 ट्रक ड्राइवर था। कुछ महीने पहले उसके सेलफोन खो जाने पर वह अपने दोस्त का फोन इस्तेमाल करने लगा।

By: brajesh tiwari

Published: 24 May 2020, 01:47 PM IST

कोयम्बत्तूर. जिले के दो अलग इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार पोलाची इलाके के रहने वाला विग्नेश्वरन 27 ट्रक ड्राइवर था। कुछ महीने पहले उसके सेलफोन खो जाने पर वह अपने दोस्त का फोन इस्तेमाल करने लगा। उसके फोन में एक 17 वर्षीय लड़की का नंबर था।

वह लड़की एक गारमेंट फैक्ट्री में सिलाई का काम करती थी। दोस्त के फोन से वह रोज उस लड़की से बातचीत करता रहा। इसी तरह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। शादी का वादा कर वह उस लड़की से दुराचार करता रहा। इसका पता लगते ही लड़की के परिवार वालों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। नाबालिग से दुराचार के आरोप में पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार जेल भेजा गया। दूसरी घटना वडवल्ली इलाके की है जहां रमेश 35 अपनी पत्नी और 2 वर्षीय बेटे के साथ रहता है। रमेश एक निर्माण स्थल में काम करने जाता था तब उसी इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय स्कूली छात्रा से वह प्रेम करने लगा। सूत्रों के अनुसार रमेश उस लड़की को प्यार के बातों में फंसाकर अपने घर ले गया फिर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इस बात का पता चलते ही लड़की के माता पिता ने महिला पुलिस थाने में रमेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned