script5 cricketers who married their sister shahid afridi in this list | 5 क्रिकेटर्स जिन्होंने अपनी बहन से की है शादी, लिस्ट में 1 भारतीय | Patrika News

5 क्रिकेटर्स जिन्होंने अपनी बहन से की है शादी, लिस्ट में 1 भारतीय

फैंस के मन में अपने पंसदीदा क्रिकेटर्स को लेकर कई सवाल उठते हैं। क्रिकेट भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर भी है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपके साथ कुछ क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करने जा रहे हैं। इस आर्टिकल में शामिल है उन 5 क्रिकेटर्स का नाम जिन्होंने अपने रिश्तेदार से शादी की हुई है।

Updated: January 10, 2022 12:31:58 pm

cricketers who have married their cousins or relatives: क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो कि फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। फैंस के मन में अक्सर अपने पंसदीदा क्रिकेटर्स और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल घूमते रहते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 5 क्रिकेटरों के बारे में जिन्होंने अपने रिश्तेदार से ही शादी की हुई है। इस लिस्ट में कई ऐसे नाम शामिल हैं जिनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आपको कुछ रोचक जानकारी जानने को मिलेगी।
5_cricketers_who_married_their_sister_shahid_afridi_in_this_list.jpg
Shahid Afridi with his wife
शाहिद अफरीदी: पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी जिन्होंने अपने हरफनमौला खेल से पाकिस्तान को कई मैच जितवाए थे उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प है। 20 साल की उम्र में शाहिद अफरीदी ने अपने सगे मामा की बेटी नादिया के साथ निकाह किया था। शाहिद अफरीदी अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं उनकी 5 बेटियां हैं।
shahid_afridi.jpgआफताब अहमद: बांग्लादेश के लिए 16 टेस्ट, 85 वनडे और 16 टी-20 मैच खेल चुके पूर्व बल्लेबाज आफताब अहमद ने अपनी चचेरी बहन के साथ शादी की हुई है। आफताब अहमद की पत्नी का नाम संजीदा शर्मिन है। संजीदा शर्मिन रिश्ते में आफताब की बहन ही लगती हैं।
aftab.jpgवीरेन्द्र सहवाग: अपने खेल से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने अपने दूर की कजिन से शादी की हुई है। वीरेन्द्र सहवाग की पत्नी का नाम आरती अहलावत है। इनकी शादी 2004 में हुई थी। आरती कीबड़ी बहन ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए किया था वीरेन्द्र सहवाग उनके दूर के रिश्तेदार हैं। हालांकि, आरती वीरेंद्र सहवाग की दूर की बहन लगती हैं इस बात की पत्रिका पुष्टि नहीं करता है। वैसे भारत में हर किसी में किसी ना किसी रूप से कोई ना कोई रिश्ता निकल ही आता है।
sehwag_and_arti.jpgसईद अनवर: पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहन से शादी की हुई है। सईद अनवर की पत्नी का नाम लुबना है जो पेशे से एक डॉक्टर हैं। सईद अनवर ने पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट और 247 वनडे मैच खेले हैं।
saeed_anwar.jpgमुस्तफिजुर रहमान: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमों से खेल चुके बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने साल 2019 में निकाह किया था। मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी चचेरी बहन सामिया परवीन शिमू से शादी की है।
musta.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

टाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टSC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजरीट परीक्षा में बड़ा खुलासा: दो करोड़ रुपए में सौदा, शिक्षा संकुल से ही हुआ था पेपर लीकNCC की रैली को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में कार्यक्रम आजसावधान! बिना लक्षण के हो रहे संक्रमित, सीधे जान ले रहा कोरोना, जानिए इन मरीजों की कहानीपत्रिका इम्पैक्ट: खाद्यान माफिया के खिलाफ एफआइआर दर्जअब यूं खेल करने लगा विभाग, ताकि छुपा सके हकीकत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.