scriptएंकर्स की हसीन अदाओं के कायल हुए ये 5 क्रिकेटर, रचाई शादी, अब एक और भारतीय हुआ बोल्ड | 5 famous cricketers married to tv anchors sanjana ganesan bumrah | Patrika News
क्रिकेट

एंकर्स की हसीन अदाओं के कायल हुए ये 5 क्रिकेटर, रचाई शादी, अब एक और भारतीय हुआ बोल्ड

-टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के गोवा में सात फेरे लेने की खबरें सुर्खियों में हैं।-5 क्रिकेटर जो टीवी की स्पोर्ट्स एंकर पर हार बैठे अपना दिल। बनाया जीवनसाथी।-स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।-अगर सबकुछ सही रहा तो जसप्रीत बुमराह भी स्पोर्ट्स टीवी एंकर से रचाएंगे शादी।
 

Mar 11, 2021 / 05:41 pm

भूप सिंह

anchors.png

नई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इन दिनों अपनी प्रोफेशल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबर है कि बुमराह गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से सात फेरे लेने जा रहे हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि ना तो बुमराह ने की है और ना ही संजना ने। आइए जानते हैं इस मौके पर 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जो टीवी एंकर अपना दिल हाए गए और उन्हें अपना जीवनसाथी बनाया।

 

jaspirt_bumrah.png
stuart_binny-1.png

मयंती लैंगर-स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny and Mayanti Langer)
टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) की वाइफ भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। बता दें कि बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर (Mayanti Langer) एक जानी-मानी स्पोर्ट्स एंकर हैं। बिन्नी ने मयंती लैंगर से वर्ष 2012 में शादी रचाई थी। साल 2020 में बिन्नी और मयंती एक बेटे के पैरेंट्स बने थे। एक तरफ बिन्नी इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ खास नाम नहीं कमा पाए, लेकिन उनकी पत्नी मयंती ने एंकरिंग में काफी नाम कमाया है।

 

martin_guptill-1.png

मार्टिन गुप्टिल और लॉरा मैकगोल्ड्रिक (Martin Guptill and Laura McGoldrick)
न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरा मैकगोल्ड्रिक (Laura McGoldrick) से वर्ष 2014 में शादी रचाई थी। मैकगोल्ड्रिक स्काई स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग करती हैं। इस कपल को एक बेटी ओर एक बेटा है।

 

shane_whatson.png

शेन वॉटसन-ली फरलॉन्ग (Shane Watson and Lee Furlong)
ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने वर्ष 2010 को अपनी गर्लफ्रेंड ली फरलॉन्ग (Lee Furlong) के साथ शादी रचाई थी। बता दें कि वॉटसन की पत्नी फरलॉन्ग फॉक्स स्पोर्ट्स चैनल की एंकर हैं। इस कपल के दो बच्चे हैं।

 

shaun_marsh-1.png

शॉन मार्श-रेबिका ओडोनोवान (Shaun Marsh and Rebecca O’Donovan)
ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्रिकेटर शॉन मार्श (Shaun Marsh) ने अप्रेल 2014 में चैनल 7 की एंकर रेबिका ओडोनोवान (Rebecca O’Donovan) से शादी की थी। फिलहाल इस कपल के 3 बच्चे हैं।

 

morne_morkel-1.png

मॉर्ने मॉर्कल-रोज केली (Morne Morkel and Roz Kelly)
साउथ अफ्रीका (South Africa) के तेज गेंदबाज मॉर्ने मॉर्कल (Morne Morkel) ने वर्ष 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड रोज केली (Roz Kelly) से शादी की थी। रोज मशहूर एंकर हैं वो चैनल 9 के साथ जुड़ी हुईं हैं।

Home / Sports / Cricket News / एंकर्स की हसीन अदाओं के कायल हुए ये 5 क्रिकेटर, रचाई शादी, अब एक और भारतीय हुआ बोल्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो