scriptपाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने गिनाईं हार्दिक पांड्या की बैटिंग की कमियां | Abdul Razzaq described drawbacks of Hardik Pandya batting | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने गिनाईं हार्दिक पांड्या की बैटिंग की कमियां

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ( Abdul Razzaq ) ने हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) को बैटिंग में कमियां गिनाते हुए कोचिंग देने की बात कही है।

Jun 28, 2019 / 04:00 pm

Kapil Tiwari

Hardik

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने गिनाईं हार्दिक पांड्या की बैटिंग की कमियां

नई दिल्ली। भारत की वेस्टइंडीज पर 125 रन की बड़ी जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ( Abdul Razzaq ) ने हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) की बल्लेबाजी तकनीक पर सवाल उठाए हैं। अब्दुल रज्जाक ने आगे कहा कि मैं हार्दिक को दुनिया का सबसे अच्छा आलराउंडर बना सकता हूं।
शॉट लगाते हुए हार्दिक के शरीर का संतुलन ठीक नहीं

अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से पाकिस्तान को कई मैच जिताने वाले ऑलराउंडर ने ट्वीटर पर लिखा कि भारत-वेस्टइंडीज के मैच के दौरान मैंने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को करीब देखा। मुझे लगता है कि जब वो गेंद को हिट करते हैं तो उनके शरीर का संतुलन ठीक नहीं होता। हार्दिक की बल्लेबाजी में एक के बाद एक कमियां बताते हुए रज्जाक ने कहा कि हार्दिक के फुटवर्क को खराब बताया। साथ ही खराब फुटवर्क को उनके आउट होने का बड़ा कारण भी बताया।
भारत ही जीतेगा क्रिकेट वर्ल्ड कप, इस अंग्रेज ने लगा दी मुहर

Hardik Pandya
BCCI अगर कहे तो मैं कोचिंग देने को तैयार

टीम इंडिया ( Team India ) के धुआंधार बल्लेबाज की तकनीक की कमियां गिनाने की असल वजह उनकी बातों में अब सामने आई। विश्व के टॉप ऑलराउंडर्स में से एक अब्दुल रज्जाक ने आगे कहा कि यूएई जैसी किसी जगह पर हार्दिक को कोचिंग देकर विश्व क्रिकेट का सर्वश्रेष्ट ऑलराउंडर्स में से एक बना सकता हूं। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अगर मुझे हार्दिक को कोचिंग देने के लिए कहता है तो मैं उन्हें अच्छा ऑलराउंडर बनाने को तैयार हूं।
खराब बल्लेबाजी के कारण ट्रोलर्स ने विजय शंकर को कोसा, लालू यादव को बताया उनसे अच्छा बल्लेबाज

Abdul Razzaq
रज्जाक पर चढ़ी कोच बनने की खुमारी

वेस्टइंडीज के खिलाफ 46 रनों की आक्रामक पारी खेलने वाले हार्दिक की बल्लेबाजी में कमी बताने की वजह रज्जाक पर चढ़ी कोच बनने की खुमारी है। तभी वो टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज की तकनीक और फुटवर्क में कमियां निकाल रहे हैं।

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने गिनाईं हार्दिक पांड्या की बैटिंग की कमियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो