scriptअंबाती रायडू और ऋषभ पंत की वर्ल्ड कप टीम में अभी भी बन सकती है जगह | Ambati Rayudu and Rishabh Pant could still be in the World Cup squad | Patrika News

अंबाती रायडू और ऋषभ पंत की वर्ल्ड कप टीम में अभी भी बन सकती है जगह

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2019 12:10:21 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

BCCI ने अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को स्टैंडबाई खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा है
किसी के चोटिल होने या किसी और वजह से ना खेलने पर स्टैंडबाई खिलाड़ियों को मिलेगी जगह
30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरु हो रहा है वर्ल्ड कप

Ambati Raydu And Rishabh pant

Ambati Raydu And Rishabh

मुंबई। बीते सोमवार को ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ था। उस टीम में ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को जगह नहीं मिली थी, लेकिन अब इन दोनों खिलाड़ियों के लिए एक उम्मीद जरूर जगी है विश्व कप टीम में जगह बनाने की। दरअसल, बीसीसीआई ने ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप के लिए स्टैंड बाई खिलाड़ियों की सूची में रखा है।

BCCI ने तीनों खिलाड़ियों को रखा है स्टैंडबाई की लिस्ट में

ऋषभ पंत और अंबाती रायडू के अलावा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी तीन स्टैंडबाई खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया है। इसका मतलब है कि बोर्ड ने इन खिलाड़ियों के चयन की उम्मीद अभी भी बरकरार रखी है, लिहाजा जो टीम वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई है, उसमें से कोई खिलाड़ी चोटिल होता है या फिर किसी अन्य कारण की वजह से वर्ल्ड कप नहीं खेलता है तो तीनों स्टैंडबाई खिलाड़ियों में से किसी को मौका मिल सकता है।

इस लिस्ट में हैं और भी खिलाड़ी

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, ‘आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तरह, हमारे पास तीन स्टैंड बाई होंगे ऋषभ पंत और अंबाती रायडू क्रमश: पहले और दूसरे स्टैंड बाई होंगे, जबकि नवदीप सैनी इस सूची में गेंदबाज के रूप में शामिल हैं। टीम के साथ नेट अभ्यास के लिए अलग से ही चार सीमर खलील अहमद, आवेश खान और दीपक चाहर और नवदीप सैनी नेट गेंदबाजों के रूप में टीम के साथ जाएंगे, लेकिन नवदीप को छोड़कर बाकी तीन खिलाड़ी स्टैंड बाई नहीं हैं।

टीम चयन को लेकर आई थी दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कि पंत और रायडू का चयन वर्ल्ड कप टीम में ना होने को लेकर दिग्गजों की प्रतिक्रिया भी आई थीं। सुनील गावस्कर ने पंत को न चुने जाने पर हैरानी जताई थी, गौतम गंभीर ने साफ तौर पर अंबाती रायडू के साथ हुए बर्ताव को पूरी तरह से गलत बताया था। गंभीर ने कहा था कि वह समझ सकते हैं कि अंबाती इस समय किस मनोदशा से गुजर रहे होंगे।

खेल समाचार ( Sports News )से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट समाचार ( Cricket News ), फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो