script

इंडिया सीमेंट्स में निदेशक बनना द्रविड़ को पड़ा भारी, बचाव में सामने आए कुंबले

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2019 12:23:18 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

हितों के टकराव के मामले में पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले ( Anil kumble ) ने राहुल द्रविड ( Rahul Dravid ) का बचाव किया है।
 
 

Anil kumble
नई दिल्ली। मिस्टर वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ ( Rahul Dravid ) हितों के टकराव के मामले में फंसे हुए हैं। द्रविड़ को बीसीसीआई ( BCCI ) के लोकपाल डीके जैन ने हितों को टकराव के मामले में नोटिस भेजा था। संकट की घड़ी में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ( sourabh ganguly ) और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh ) ने राहुल द्रविड़ का बचाव किया था। अब द्रविड़ को भारत के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ( Anil Kumble ) का साथ मिला है। कुबंले ने द्रविड़ का बचाव करते हुए कहा कि किसी के भी जीवन में हितों का टकराव हो सकता है।
पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन का भुगतना पड़ा खामियाजा, मोइन अली टीम से बाहर

राहुल द्रविड़ पर हितों में टकराव का मामला नहीं बनता
बीसीसीआई ( BCCI ) के लोकपाल ने राहुल द्रविड़ को इंडिया सीमेंट्स में उपाध्यक्ष के पद पर होने के कारण नोटिस भेजा है। राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट एकादमी में निदेशक के पद हैं। महान खिलाड़ी अनिल कुंबले ने कहा कि मेरा मानना है कि इसमें किसी तरह के हितों में टकराव का मामला नहीं होना चाहिए। कुंबले ने आगे कहा कि हर पेशेवर व्यक्ति के साथ हितों में टकराव का मामला हो सकता है। लेकिन उससे आपके जुड़े होने के तरीके पर सब निर्भर करता है।
जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड पर से सरकार ने हटाया प्रतिबंध, आईसीसी का निलंबन जारी

क्रिकेटरों को ऐसे मामले में घसीटना गलत – कुंबले
टेस्ट की एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकार्ड बनाने वाले लेग स्पिनर कुंबले क्रिकेटरों को इस तरह के मामलों में फंसाने से दुखी हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे क्रिकेटरों की संख्या बहुत कम होती है, जो भारत के लिए खेल पाते हैं। अगर उनको भी ऐसे ही मामलों में फंसाया जाता रहा तो भारत के लिए खेलने से पहले कोई भी खिलाड़ी कई बार सोचेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो