scriptArjun Award मिलने के बाद Ishant Sharma ने खेल मंत्रालय और बीसीसीआई का शुक्रिया अदा किया | arjun award winner ishant sharma says still play when my body allows | Patrika News

Arjun Award मिलने के बाद Ishant Sharma ने खेल मंत्रालय और बीसीसीआई का शुक्रिया अदा किया

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2020 07:10:44 pm

Submitted by:

Mazkoor

Arjun Award मिलने से उत्साहित Team India के तेज गेंदबाज Ishant Sharma ने ट्वीट कर कहा कि जब तक उनका शरीर साथ देगा, वह शीर्ष स्तर पर खेलते रहेंगे।

ishant_sharma_says_still_play_when_my_body_allows.jpg

ishant sharma says still play when my body allows

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 साल की लगातार मेहनत का इनाम ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) को देश के प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार (Arjun Award) के रूप में मिला है। पुरस्कार मिलने के बाद टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज ने अपने संन्यास के सवालों पर कहा कि वह तब तक शीर्ष स्तर खेलते रहेंगे, जब तक उनका शरीर साथ देगा। वह हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए देश से बाहर होने के कारण शनिवार को हुए ऑनलाइन पुरस्कार समारोह में भाग नहीं ले सके। लेकिन खेल दिवस के दिन उन्होंने ट्वीट कर अपने मन की बात कही।

2007 में किया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण

31 साल के ईशांत ने 2007 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। वह मौजूदा भारतीय टेस्ट टीम के अहम सदस्य है। ईशांत ने कहा कि उन्हें मुझे बहुत कम उम्र में क्रिकेट के लिए अपने जुनून का एहसास हो गया था। वह तब से हर दिन अपना शत-प्रतिशत प्रयास कर रहे हैं और अपने खेल को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ईशांत ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में जो भी कदम उठाए है, उसका मकसद देश का नाम ऊंचा करना होता है।

बोले, जब तक शरीर साथ देगा खेलेंगे

ईशांत शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर साझा किए बयान में कहा कि जब तक उनका शरीर साथ देगा वह खेलते रहेंगे। भगवान की कृपा रही तो उसके बाद भी यह जारी रहेगा। टीम इंडिया के लिए 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले ईशांत उन 27 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें इस साल अर्जुन पुरस्कार मिला है।

https://twitter.com/hashtag/ArjunaAward?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सभी पुरस्कार विजेता खिलाड़ियों को दी बधाई

ईशांत शर्मा ने अर्जुन पुरस्कार मिलने पर खेल मंत्रालय का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि और अंत में इस यात्रा को आगे बढ़ाने में मदद और समर्थन के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का शुक्रिया। इसके अलावा उन्होंने सभी अर्जुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ियों को बधाई दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो