scriptटी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम में फूट! बाबर आजम-इमाद वसीम के बीच हुई लड़ाई, देखें वायरल वीडियो | babar azam and imad wasim fighting ahead t20 world cup 2024 watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम में फूट! बाबर आजम-इमाद वसीम के बीच हुई लड़ाई, देखें वायरल वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अभ्‍यास का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो कप्तान बाबर आजम और इमाद वसीम के बीच तीखी नोक-झोंक हो रही है।

नई दिल्लीMay 07, 2024 / 03:10 pm

lokesh verma

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारत समेत कई देशों ने अपने स्‍क्‍वॉड का ऐलान कर दिया है, लेकिन अभी तक पीसीबी ने पाकिस्तान स्क्वॉड की घोषणा नहीं की है। उससे पहले आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्‍तान की 18 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान किया जा चुका है , जिसमें से वर्ल्‍ड कप के लिए 15 खिलाड़ी चुने जाएंगे। पाकिस्तानी टी20 टीम में मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम की भी वापसी हो गई है। इन दोनों की ही बाबर आजम से कुछ वक्‍त पहले खास नहीं बनती थी। दोनों ने ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था और कुछ समय पहले ही संन्‍यास तोड़कर वापसी की है। अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अभ्‍यास का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो कप्तान बाबर आजम और इमाद वसीम के बीच तीखी नोक-झोंक हो रही है।

लगातार शेयर किया जा रहा वीडियो

बाबर आजम और इमाद वसीम के सोशल मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि करना तो मुश्किल है, लेकिन ये अलग-अलग हैंडल से लगातार शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में बाबर और इमाद के बीच किसी बात को लेकर जमकर बहसबाजी हो रही है। बता दें कि कुछ वक्‍त पहले ही इमाद ने एक साक्षात्‍कार में कहा था कि उन्हें बाबर आजम से कोई परेशानी नहीं है।

‘हमारा बाबर से कोई इश्यू नहीं’

इमाद ने कहा था कि हमारा बाबर से कोई इश्यू नहीं हैं, वह टीम का कप्तान है और हम सब उसे सपोर्ट कर रहे हैं। शायद बाबर आजम को इस वजह से फिर कप्तान बनाया गया है, क्योंकि वह हमें वर्ल्ड कप जिताएगा। बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम दुर्गति होने के बाद तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से इस्तीफा देना पड़ा था। अब एक बार फिर उन्‍हें कप्‍तानी सौंपी गई है। 

Hindi News/ Sports / Cricket News / टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी टीम में फूट! बाबर आजम-इमाद वसीम के बीच हुई लड़ाई, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो