बीसीसीआई ने युवराज सिंह को दिया बड़ा झटका, फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी

-सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में नहीं खेलेंगे क्रिकेटर युवराज सिंह।
-बीसीसीआई ने संन्यास के बाद युवराज सिंह को खेलने की नहीं दी अनुमति।
-पिछले सप्ताह मोहाली क्रिकेट ग्राउंड पर अभ्यास करते नजर आए थे युवराज सिंह।
-10 जनवरी से शुरू होगा सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट।

By: भूप सिंह

Published: 29 Dec 2020, 09:26 PM IST

 

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। लेकिन पिछले दिनों ही खबर आई थी युवराज सिंह एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। मगर बीसीसीआई (BCCI) ने युवराज (Yuvraj Singh) को संन्यास के बाद वापसी की मंजूरी नहीं देते हुए बड़ा झटका दिया है। दरअसल, युवी सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट (syed mushtaq ali trophy) में खेलना चाहते थे। वह पंजाब का प्रतिनिधित्‍व करना चाहते थे। अब मनदीप सिंह (Mandeep Singh) इस टूर्नामेंट में पंजाब की अगुआई करेंगे।

भारत ने आस्ट्रेलिया के साथ अपने 100वें टेस्ट को यादगार बनाया

जनवरी में शुरू होगा टूर्नामेंट
बताया जा रहा है कि 10 जनवरी से सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी शुरू होगी। इस टूर्नामेंट के लिए पंजाब ने अपनी टीम में युवराज सिंह को नहीं चुना है। बीसीसीआई ने राज्य की टीम में उनके चयन को मंजूरी नहीं दी थी। पिछले सप्ताह युवराज मोहाली के स्टेडियम पर अभ्यास भी करते नजर आए थे।

आईसीसी ने दिया ऑस्ट्रेलिया को झटका, स्लो ओवर रेट के लिए मैच का 40 फीसदी का जुर्माना

फैंस फिर से युवी को मैदान देखने के लिए थे उत्साहित
जबसे युवराज के क्रिकेट मैदान पर वापसी की खबर आई थी तबसे उनके फैंस ने मैदान खेलते देखने के लिए बेकरार थे, लेकिन लगता है अब उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। दरअसल, पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पुनीत बाली ने भी युवराज से संन्यास से वापस आकर पंजाब टीम से जुड़ने की अपील की थी। युवी को सैयद मुश्ताक टूर्नामेंट के लिए पंजाब की 30 सदस्यीय संभावित टीम में चुना भी गया था, मगर सलेक्शन कमेटी ने उन्हें 20 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी। सैयद मुश्‍ताक टूर्नामेंट का आगाज 10 जनवरी को होगा और खिताबी मुकाबला 31 जनवरी को खेला जाएगा।

Shikhar Dhawan ने की Amitabh Bachchan की मिमिक्री, शेयर किया ऐसा धांसू वीडियो, हुआ वायरल

पंजाब की टीम
मनदीप सिंह (कप्तान), गुरकीरत मान (उपकप्तान), रोहन मारवाह, मयंक मारकंडे, बरिंदर सरन, अभिषेक शर्मा, रमनदीप सिंह, सिद्धार्थ कौल, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत ब्रार, बलतेज ढांढा, कृष्ण और गितांश खेरा, अनमोलप्रीत सिंह, अममोल मल्होत्रा,सनवीर सिंह, संदीप शर्मा, करण कालिया, अभिनव शर्मा, प्रभसिमरन सिंह।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned