scriptभारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के लिए उपस्थित रहेंगी पीएम शेख हसीना, CAB का निमंत्रण किया स्वीकार | CAB confirm Bangladesh PM Sheikh Hasina presence in India vs bangladesh Test match | Patrika News

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के लिए उपस्थित रहेंगी पीएम शेख हसीना, CAB का निमंत्रण किया स्वीकार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2019 10:53:39 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से पीएम मोदी और ममता बनर्जी को भी न्यौता भेजा गया है।

sheikh_hasina.jpg

कोलकाता। भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होना है। इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22-26 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच के लिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को निमंत्रण भेजा गया था, जो उन्होंने स्वीकार कर लिया है। बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

शेख हसीना के हाथों होगी मैच की शुरुआत

सौरव गांगुली ने बताया है कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए पीएम शेख हसीना ने निमंत्रण स्वीकार कर लिया है और वो उस मैच की गवाह बनेंगी। सौरव गांगुली ने बताया कि अगल सबकुछ प्लान के मुताबिक रहा तो शेख हसीना के हाथों से ही स्टेडियम में घंटी बजाकर खेल की शुरुआत होगी।

https://twitter.com/ANI/status/1186499701484347393?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी और ममता बनर्जी को भी भेजा गया है निमंत्रण

आपको बता दें कि बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से पीएम मोदी और ममता बनर्जी को भी इस मैच में आने का निमंत्रण भेजा गया है, जिसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

क्यों खास होगा ये मैच?

आपको बता दें कि बांग्लादेश की टीम पहली बार ईडन गार्डन्स के मैदान पर टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। बांग्लादेश के लिए ये मौका बेहद खास होगा और कोलकाता का ईडन गार्डन्स भारत का ऐतिहासिक मैदान है। दोनों ही प्रधानमंत्रियों की तरफ से जल्द ही कोई जवाब आने की उम्मीद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो