scriptविराट ने अपनी ही टीम के बल्लेबाजों को बनाया निशाना, इशारा रोहित की तरफ तो नहीं! | Captain Virat Kohli targeted the batsmen of his own team | Patrika News

विराट ने अपनी ही टीम के बल्लेबाजों को बनाया निशाना, इशारा रोहित की तरफ तो नहीं!

Published: Aug 21, 2019 11:44:18 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

विराट कोहली ने गेंदबाजों को सराहा, कहा- हमारी गेंदबाजी में सुधार हुआ है
बल्लेबाजों को गेंदबाजों के प्रदर्शन को आगे ले जाना होगा- विराट कोहली

विराट कोहली

विराट कोहली

एंटीगा। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। विराट अपनी पसंद और नापसंद को खुलकर जाहिर करने में विश्वास रखते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट से पहले विराट ने महत्वपूर्ण बयान दिया है। विराट ने अपनी ही टीम के बल्लेबाजों को निशाना बनाते हुए उनकी बल्लेबाजी पर सवालिया निशान लगाया।

कोहली ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हम बल्लेबाजी स्तर पर खरे उतरे हैं।”

इसके अलावा उन्होंने कहा, “टेस्ट स्तर पर बल्लेबाजी हमेशा मुश्किल होती है लेकिन अब इस चैंपियनशिप के साथ और कड़ी होगी जहां प्रत्येक फैसला अपकी दीर्घकालीन योजनाओं के लिए मायने रखेगा।”

कहीं इशारा रोहित की तरफ तो नहीं

आलोचकों का मानना यह इशारा रोहित शर्मा की तरफ है। रोहित शर्मा का टेस्ट क्रिकेट रिकॉर्ड सीमित ओवर क्रिकेट की तुलना में कम सफल रहा है। वर्ल्ड कप के दौरान ही यह खबर भी आई थी कि इन दोनों क्रिकेटर्स के बीच कटुता काफी बढ़ गई है।

इन दोनों क्रिकेटर्स के बीच कटुता इतनी बढ़ गई थी कि रोहित शर्मा ने तो सोशल मीडिया पर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को अनफॉलो तक कर दिया था। हालांकि इस बात को स्वीकार करने से बचते हैं कि इनके बीच कोई विवाद है।

गेंदबाजों को सराहा

हालांकि विराट कोहली ने अपनी टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी में सुधार हुआ है और अब यह बल्लेबाजों पर निर्भर करता है कि वे इसकी बराबरी करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो