scriptलॉकडाउन में मां बनीं कोच, इस तरह करा रही हैं बेटे को आईपीएल की तैयारी, देखें वीडियो | Coach became mother of Ravi Bisnoi in lockdown preparing for IPL | Patrika News

लॉकडाउन में मां बनीं कोच, इस तरह करा रही हैं बेटे को आईपीएल की तैयारी, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2020 02:14:49 pm

Submitted by:

Mazkoor

KXIP ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें Ravi Bishnoi को उनकी मां बल्लेबाजी का अभ्यास कराती नजर आ रही हैं। कोच वसीम जाफर ने भी की तारीफ।

Ravi Bishnoi

Ravi Bishnoi

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया की खेल गतिविधियां थम गई है। भारत में भी स्थिति इससे अलग नहीं है। लॉकडाउन के कारण खिलाड़ी घर पर ही रहकर अपना समय बिता रहे हैं। वह न तो एक्सरसाइज कर पा रहे हैं और न ही खेल का अभ्यास ही कर पा रहे हैं। ऐसे में अंडर-19 टीम के स्टार खिलाड़ी रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को अभ्यास कराने के लिए उनकी मां सामने आई हैं। बता दें कि बिश्नोई को इस बार अपनी आईपीएल टीम से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने जोड़ा है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने किया वीडियो शेयर

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने इसकी जानकारी एक वीडियो शेयर कर दी है। इसमें बिश्नोई की मां उन्हें बल्लेबाजी का अभ्यास कराने के लिए गेंद फेंकती नजर आ रही हैं। पंजाब ने अपने ट्विटर हैंडल पर जैसे ही यह वीडियो शेयर किया, यह वायरल हो गया। इस वीडियो में बिश्नोई अपनी घर की छत पर मां के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। पंजाब ने इसका कैप्शन दिया है, ‘अनुभव बताता है कि मां सर्वश्रेष्ठ टीचर होती है!’ इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘रवि बिश्नोई तो इस लॉकडाउन का भरपूर फायदा उठा रहे हैं।’ फिर प्रशंसकों से पूछा, ‘आप अपना वक्त कैसे बिता रहे हैं?’

Coronavirus : लॉकडाउन में भी वकार की पत्नी घर से निकल बचा रही हैं मरीजों की जान, दुनिया कर रही सलाम

https://twitter.com/WasimJaffer14/status/1243932863499612161?ref_src=twsrc%5Etfw

जाफर ने कहा, पावर हिटिंग के लिए शानदार

इस ट्वीट पर जवाब देते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने कहा कि उनके लिहाज से आईपीएल में पावर हिटिंग के लिए यह पेस आदर्श और सही है। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में हुई आईपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन ने रवि बिश्नोई को 2 करोड़ रुपए में अपने टीम में शामिल किया था। बिश्नोई को अपनी बेस प्राइज 20 लाख से 10 गुना ज्यादा रकम मिली थी।

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने किया खुलासा, वह नहीं हैं टीम इंडिया के बॉस

अंडर-19 विश्व कप में लिए थे सबसे ज्यादा विकेट

बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में राजस्थान के जोधपुर इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया था। उनकी स्पिन गेंदबाजी पूरे टूर्नामेंट में सबके लिए अबूझ पहेली बनी रही थी। इस लेग स्पिनर ने विश्व कप में 17 विकेट लेकर तहलका मचा दिया था। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। हालांकि फाइनल में भारत को बांग्लादेश के हाथों हार कर उपविजेता रहना पड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो