scriptBCCI की शिकायत पर दिल्ली में दो कोच गिरफ्तार, टीम में शामिल कराने के नाम पर करते थे धोखाधड़ी | Conspiracy with young cricketers in DDCA | Patrika News
क्रिकेट

BCCI की शिकायत पर दिल्ली में दो कोच गिरफ्तार, टीम में शामिल कराने के नाम पर करते थे धोखाधड़ी

क्राइम ब्रांच ने दो कोच रवि दलाल और हरीश जमाल को किया गिरफ्तार
युवा क्रिकेटर्स से पैसा लेकर टीम में खिलाने का कर रहे थे धंधा

Jul 26, 2019 / 02:15 pm

Manoj Sharma Sports

cricket-bat-and-ball.jpg

नई दिल्ली। रणजी ट्रॉफी और अन्य टूर्नामेंटों में चयन के नाम पर युवा क्रिकेटरों के धोखाधड़ी के मामले में दो कोच को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी सार्वजनिक की है। गौरतलब है की BCCI की ओर से की गयी शिकायत पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने यह कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने पीतमपुरा स्थित फ्रेंड्स एकेडमी में कोच रवि दलाल और उसके साथी हरीश जमाल, जो कि एक स्कूल में पार्ट टाइम कोच है, को गिरफ्तार किया है। बीसीसीआई में इंटीग्रिटी मैनेजर अंशुमान उपाध्याय ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से शिकायत की थी कि कुछ लोग युवा खिलाड़ियों को रणजी टीम में जगह दिलाने के नाम पर उनके साथ ठगी कर रहे हैं।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि दो युवा खिलाड़ी कनिष्क गौर और शिवम के साथ धोखाधड़ी की गई है। रवि दलाल ने कनिष्क गौर से 11 लाख रुपए लेकर उसे गेस्ट प्लेयर के तौर पर खिलाने का वादा किया था।

इतना ही नहीं रवि दलाल ने कनिष्क को फर्जी जन्म प्रमाणपत्र पर दूसरे राज्य से अंडर 19 में स्थानीय खिलाड़ी के रूप में केवल दो मैच खेलने का मौका दिया। इसके अलावा यह भी पाया गया कि शिवम से भी चार लाख रुपए ठगे गए हैं। रवि दलाल ने यह पैसा लेकर जमाल को दे दिया था।

Home / Sports / Cricket News / BCCI की शिकायत पर दिल्ली में दो कोच गिरफ्तार, टीम में शामिल कराने के नाम पर करते थे धोखाधड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो