scriptविश्व कप क्रिकेट : श्रीलंकाई स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा की सास का निधन, लौटेंगे स्वदेश | cricket world cup Sri Lankan bowler Lasith Malingas mother in law died | Patrika News

विश्व कप क्रिकेट : श्रीलंकाई स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा की सास का निधन, लौटेंगे स्वदेश

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2019 10:18:03 pm

Submitted by:

Mazkoor

लसिथ मलिंगा आज ही स्वदेश जा रहे हैं
ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मैच से पहले जुड़ जाएंगे टीम से
15 जून को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया का होगा आमना-सामना

Lasith Malinga

विश्व कप क्रिकेट : श्रीलंकाई स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा की सास का निधन, लौटेंगे स्वदेश

ब्रिस्टल : श्रीलंका के दो-दो मैच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में पानी में बह गए हैं, जो उसे विश्व कप अभियान में भारी पड़ सकते हैं। इस बीच यह खबर आ रही है कि बांग्लादेश से आज पानी में बहे मुकाबले के बाद श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा आज ही स्वदेश वापस वापस जा रहे हैं। इसकी जानकारी श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मंगलवार ट्वीट कर दी। वह 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वापस टीम से जुड़ जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : युवराज सिंह ने दो नहीं, चार बार भारत को दिलाया है विश्व कप, हर बार बने मैन ऑफ द सीरीज

सास का हो गया है निधन

एसएलसी ने जानकारी दी कि लसिथ मलिंगा की सास का निधन हो गया है। इसलिए श्रीलंका और बांग्लादेश के रद्द हो गए मैच के तुरत बाद श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएंगे और ऐसी उम्मीद है कि वह 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे।

श्रीलंका को ग्रुप चरण के अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड से 10 विकेट की करारी शिकस्त मिली थी। इसके बाद दूसरे मैच में वापसी करते हुए उसने अफगानिस्तान को हराया था। इसके बाद उसके दो मैच पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ बारिश के कारण रद्द हो गए। अब अंक तालिका में श्रीलंका चौथे स्थान पर है। उसके अब तक चार मैचों में चार अंक हैं। अगर मलिंगा के सफर की बात करें तो उन्होंने विश्व कप में चार मैचों में तीन विकेट लिए हैं। इन चार मैचों में से दो मैच बारिश के कारण धुल गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो