विश्व कप क्रिकेट : श्रीलंकाई स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा की सास का निधन, लौटेंगे स्वदेश

विश्व कप क्रिकेट : श्रीलंकाई स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा की सास का निधन, लौटेंगे स्वदेश

Mazkoor Alam | Publish: Jun, 11 2019 08:30:01 PM (IST) | Updated: Jun, 11 2019 10:18:03 PM (IST) क्रिकेट

  • लसिथ मलिंगा आज ही स्वदेश जा रहे हैं
  • ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले मैच से पहले जुड़ जाएंगे टीम से
  • 15 जून को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया का होगा आमना-सामना

ब्रिस्टल : श्रीलंका के दो-दो मैच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में पानी में बह गए हैं, जो उसे विश्व कप अभियान में भारी पड़ सकते हैं। इस बीच यह खबर आ रही है कि बांग्लादेश से आज पानी में बहे मुकाबले के बाद श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा आज ही स्वदेश वापस वापस जा रहे हैं। इसकी जानकारी श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने मंगलवार ट्वीट कर दी। वह 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वापस टीम से जुड़ जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : युवराज सिंह ने दो नहीं, चार बार भारत को दिलाया है विश्व कप, हर बार बने मैन ऑफ द सीरीज

सास का हो गया है निधन

एसएलसी ने जानकारी दी कि लसिथ मलिंगा की सास का निधन हो गया है। इसलिए श्रीलंका और बांग्लादेश के रद्द हो गए मैच के तुरत बाद श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएंगे और ऐसी उम्मीद है कि वह 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : विश्व कप क्रिकेट : अब भारत और न्यूजीलैंड मैच पर मौसम की बुरी नजर, बारिश डाल सकती है बाधा

ऐसा है विश्व कप में श्रीलंका का अब तक का सफर

श्रीलंका को ग्रुप चरण के अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड से 10 विकेट की करारी शिकस्त मिली थी। इसके बाद दूसरे मैच में वापसी करते हुए उसने अफगानिस्तान को हराया था। इसके बाद उसके दो मैच पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ बारिश के कारण रद्द हो गए। अब अंक तालिका में श्रीलंका चौथे स्थान पर है। उसके अब तक चार मैचों में चार अंक हैं। अगर मलिंगा के सफर की बात करें तो उन्होंने विश्व कप में चार मैचों में तीन विकेट लिए हैं। इन चार मैचों में से दो मैच बारिश के कारण धुल गए हैं।

विश्व कप क्रिकेट की पल-पल की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned