scriptयुवराज सिंह ने खरीदी नई कार, कीमत होश उड़ा देगी आपके | Cricketer Yuvraj Singh Buys MINI Countryman S JCW Worth Rs 42.4 Lakh | Patrika News

युवराज सिंह ने खरीदी नई कार, कीमत होश उड़ा देगी आपके

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2021 12:31:14 pm

-युवराज सिंह ने खरीदी 42.4 लाख की JCW इंस्पायर्ड कूपर कंट्रीमैन कार।-शुरू से ही कार लवर रहे हैं युवी। उनके पास कई हाई एन्ड व्हीकल है, जिनमें कई कारें भी शामिल हैं।-बीसीसीआई ने नहीं दी युवराज को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने की इजाजत।
 

yuvraj_singh.jpg

 

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (yuvraj singh) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले पंजाब टीम की और से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने को लेकर तो अब नई कार खरीदने को लेकर चर्चा में हैं। युवराज शुरू से कार लवर रहे हैं। उनके पास कई हाई एन्ड व्हीकल है, जिनमें कई कारें भी शामिल हैं। हाल ही युवराज सिंह (yuvraj singh) और उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने कार की डिलीवरी ली और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

सौरव गांगुली की हुई एंजियोप्लास्टी, अब हालत स्थिर

42 लाख रुपए में खरीदी नई कार
युवी ने जो नई कार खरीदी है उसकी कीमत 42.4 लाख रुपए है। नया मिनी कूपर कंट्रीमैन ब्रिटिश कार निर्माता की सबसे बड़ी हैचबैक में से एक है। यह केवल पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है जो केवल दो वेरिएंट में उपलब्ध है। युवराज ने कार को चिली रेड कलर में ब्लैक स्ट्रिप्स के साथ खरीदा है। यह एक CBU मॉडल है। भारत में MINI कूपर कंट्रीमैन (MINI Countryman S JCW) का बेस प्राइस 38.5 लाख रुपए है, लेकिन युवराज सिंह ने JCW इंस्पायर्ड कूपर कंट्रीमैन के लिए चुना था, जो एक्स-शोरूम 42.4 लाख रुपए का प्राइस टैग कैरी करता है।

बायो-सिक्योरिटी के उल्लंघन की जांच करेगी BCCI, जांच के दायरे में रोहित, पंत, शुभमन, नवदीप और पृथ्वी शॉ

7.5 सेकंड में पकड़ती है 100 किमी की स्पीड
यह मिनी कंट्रीमैन एस का रेगुलर वैरिएंट नहीं है। इस वेरिएंट में स्पोर्टियर ट्रांसमिशन मिलता है, लेकिन इंजन वही रहता है। आंकड़े के अनुसार, वेरिएंट 7.5 सेकंड में 0-100 किमी/ घंटा स्पीड तक पहुंच सकते हैं।

BCCI के फैसले से खफा युवराज के पिता, आया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

युवराज के पास हैं कई लग्जरी कारें
बात करें युवराज के कार कलेक्शन की तो उनके पास कई लग्जरी कारें हैं। इनमें बीएमडब्ल्यू एम 3 कन्वर्टिबल ई 46 के साथ एक लेम्बोर्गिनी मर्सिएलेगो, एक ऑडी क्यू 5, ए बीएमडब्ल्यू एम 5 ई 60, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, बीएमडब्ल्यू एक्स 6 एम शामिल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो