scriptDC Vs RCB: आज विराट कोहली को देना होगा सर्वश्रेष्ठ, हारे तो IPL से बाहर हो सकती है टीम | DC Vs RCB: Virat Kohli to give up best today | Patrika News

DC Vs RCB: आज विराट कोहली को देना होगा सर्वश्रेष्ठ, हारे तो IPL से बाहर हो सकती है टीम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2020 04:07:10 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

हार के बाद प्लेऑफ का फैसला नेट रनरेट से होगा।
14 अंकों के फेर में फंसी तीनों टीमों का नेट रनरेट फिलहाल माइनस में हैं।

virat kkoli

विराट कोहली।

अबूधाबी। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए आज करो या मरो की स्थिति उत्पन्न हो गई है। उन्हें दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच जीतना होगा। आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उनकी टीम को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। वहीं दिल्ली कैपिटल की टीम को इस मैच में जीतना जरूरी है। ऐस में आज ये मुकाबला दिलचस्प होने वाला है।
https://twitter.com/hashtag/DelhiCapitals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
13 मैचों से आरसीबी के 14 अंक हासिल किए

प्वाइंट्स टेबल को देखा जाए तो विराट की टीम दूसरे नंबर पर है। 13 मैचों से आरसीबी के 14 अंक हासिल किए हैं। मगर अंकों के मुकाबले में उसकी बराबरी दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स से हैं। जिनके अंक 14 पर अटके हैं। ऐसे में हार के बाद प्लेऑफ का फैसला नेट रनरेट से होगा। 14 अंकों के फेर में फंसी तीनों टीमों का नेट रनरेट फिलहाल माइनस में हैं।
हार से हौसले पस्त

बीते तीन मैचों में लगातार हार ने विराट कोहली के हौसले पस्त कर दिए हैं। सनराइजर्स के खिलाफ बीते मैच में आरसीबी की टीम 20 ओवर में सिर्फ 120 रन बना सकी थी। विराट को इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। अगर उनका बल्ला चलता है तो आरसीसी को जीत मिल सकती है। अभी तक उनकी तरफ कोई सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सामने नहीं आया है। खुद डिविलियर्स ने दो दिन पहले कहा था कि वो लगातार 3 मैचों में हार से आहत हैं.
दिल्ली की मुश्किल

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम को चार मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। टीम में सही रणनीति से मैदान नहीं उतर पा रही है। कभी उनकी बैटिंग लड़खड़ा जाती है तो कभी उनके बॉलर ज्यादा रन दे बैठते हैं। शुरुआत में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम आज कैसा प्रदर्शन ये देखना काफी दिलचस्प होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो