scriptAmit Mishra के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के पास है घातक हथियार, IPL में रहा है शानदार प्रदर्शन | Delhi Capitals have deadly weapon as Amit Mishra great performance in IPL | Patrika News
क्रिकेट

Amit Mishra के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के पास है घातक हथियार, IPL में रहा है शानदार प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के मुकाबलों के लिए बहा रही पसीना
Amit Mishra के रूप में है टीम के पास है घातक गेंदबाज
हाल में अमित मिश्रा ने एक वीडियो के जरिए दिखाई अपनी गेंदबाजी की झलक

नई दिल्लीSep 07, 2020 / 04:17 pm

धीरज शर्मा

Cricketer Amit Mishra

क्रिकेटर अमित मिश्रा

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 ( IPL 2020 ) के आगाज में अब तक काफी कम वक्त बचा है। यही वजह है कि टीमें अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी हुई है। नेट प्रैक्टिस के जरिए टीमें जमकर पसीना भी बहा रही हैं। आईपीएल में भिड़ने वाली टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन मानते हैं कि उनकी टीम इस बार ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। अमित मिश्रा ( Amit Mishra ) जैसे सधे हुए गेंदबाज के रूप में टीम के पास घातक हथियार तो है ही इस बार रविचंद्रन अश्विन के आने से टीम और मजबूत हो जाएगी।
आपको बता दें कि अमित मिश्रा ने आईपीएल में अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। अमित मिश्रा से ज्यादा विकेट लसिथ मलिंगा ने लिए हैं। लेकिन इस बार मलिंग किन्हीं कारणों से आईपीएल नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में अमित मिश्रा के पास इस बार आगे निकलने का बेहतरीन मौका भी है।
आईपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, जानें क्या है मामला

दिल्ली कैपिटल्स के बेहतरीन गेंदबाज अमित मिश्रा आईपीएल 2020 को लेकर जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल में उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी का एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर साझा किया था।
इस वीडियो में अमित मिश्रा अपने जबरदस्त गेंदबाजी की एक झलक दिखाई थी, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार आईपीएल में वे शांति से बैठने वाले नहीं हैं। यही वजह है कि दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा इस बार काफी भारी नजर आ रहा है।
भारतीय गेंदबाजों में अव्वल
आईपीएल में अमित मिश्रा का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। अपनी धारदार गेंदबाजी के जरिए उन्होंने आईपीएल में जमकर विकेट चटकाए हैं। 37 वर्षीय अमित मिश्रा ने आईपीएल में अब तक 147 मैच खेले हैं, जबकि इन मैचों में 157 विकेट लेने में कामयाब रहे। आईपीएल में भले ही अमित मिस्रा सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों में दूसरे नंबर पर हों, लेकिन भारतीय गेंदबाजों में वे अव्वल बने हुए हैं।
पिछले सीजन में हैट्रिक से चूके
आपको बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन के दौरान अमित मिश्रा ने अपनी हैट्रिक से चूक गए थे। दरअसल आईपीएल 12 में दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले के दौरान 11वें ओवर के बाद राजस्थान रॉयल 4 विकेट के साथ 57 रन बनाकर खेल रही थी, इस दौरान दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अमित मिश्रा के गेंद थमाई। इस ओवर में मिश्रा ने लगातार दो गेंदो पर दो विकेट लिए लेकिन हैट्रिक से चूक गए। तीसरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट को आउट नहीं कर पाए।
विराट कोहली ने लॉकडाउन का उठाया बड़ा फायदा, जानें क्यों हो रही है चर्चा

हालांकि क्रिकेट एक्सपर्ट मान रहे हैं कि इस बार भी अमित मिश्रा के खेल से दिल्ली कैपिटल्स को काफी उम्मीदें हैं। हो सकता है इस बार अमित अपना पिछली चूक को भूल कर सफलता हासिल करें।

Home / Sports / Cricket News / Amit Mishra के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के पास है घातक हथियार, IPL में रहा है शानदार प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो