scriptCPL के आगाज से पहले ही ड्वेन ब्रावो अस्पताल में भर्ती, प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट | Dwayne Bravo Injured Before CPL First Match he's in Hospital | Patrika News

CPL के आगाज से पहले ही ड्वेन ब्रावो अस्पताल में भर्ती, प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2019 10:38:19 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

ड्वेन ब्रावो त्रिनबागो नाइट राइडर्स के कप्तान थे। उनकी जगह किरेन पोलार्ड कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

bravo_and_dhoni.jpg

नई दिल्ली। कैरेबियन प्रीमियर लीग 2019 के सीजन का आगाज हो गया है। बुधवार को त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सैंट किट्स एंड नेविस पैट्रियॉट्स की टीम के बीच पहला मुकाबला खेला गया। CPL के इस सीजन के आगाज के साथ ही त्रिनबागो नाइट राइडर्स को एक बहुत बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, टीम के कप्तान और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ब्रावो की जगह पोलार्ड करेंगे टीम की कप्तानी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके ड्वेन ब्रावो आईपीएल और फ्रेंचाइजी लीग में खेल रहे हैं। बुधवार को CPL के मैच से पहले ब्रावो को प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई। बताया यही जा रहा है कि वो अगले कुछ मैचों के लिए टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। ब्रावो की जगह अब किरन पोलार्ड त्रिनाबगों नाईट राइडर्स की कप्तानी दी गई है।

https://twitter.com/hashtag/Yellove?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ब्रावो के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी किया है ट्वीट

जानकारी के मुताबिक, ड्वेन ब्रावो ने अपने बाएँ हाथ की सर्जरी करा ली है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से अपने फैंस को दी है। ब्रावो की हेल्थ को लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी ट्वीट किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ड्वेन ब्रावो की एक तस्वीर डालकर की है। साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “हमारे चैंपियन जो अपने बाएं हाथ की सर्जरी करवा चुके हैं, उन्हें अधिक शक्ति मिले. तुम दोबारा बहुत जल्द पूरी दुनिया में भागोगे” आपको बता दें कि ब्रावो आईपीएल में सीएसके के लिए खेलते हैं।

ड्वेन ब्रावो अबतक अपने खेले 134 आईपीएल मैचों में 23.17 की औसत व 128.28 के स्ट्राइक रेट से 1482 रन बना चुके है। वही ड्वेन ब्रावो ने अपनी गेंदबाजी में 24.60 की औसत से 147 आईपीएल विकेट लिए हुए है। सीएसके से पहले ब्रावो मुंबई इंडियंस और गुजरात लॉयंस के लिए खेल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो