scriptइंग्लैंड के इस गेंदबाज ने एक ओवर में लुटाये 46 रन, फेंका 134 साल के इतिहास का सबसे महंगा ओवर, Video | England Ollie Robinson gave 46 runs in a over in County championship 2024 Louis Kimber registered 63 ball century | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने एक ओवर में लुटाये 46 रन, फेंका 134 साल के इतिहास का सबसे महंगा ओवर, Video

लीसेस्टरशायर की ओर से खेलते हुए बल्लेबाज लुईस किम्बर ने रॉबिन्सन की जमकर धुनाई की। उनके इस ओवर में किम्बर ने पांच छक्के और तीन चौके लगाए, जबकि एक रन दौड़कर लिया। अपने ओवर में इंग्लिश गेंदबाज ने तीन नो बॉल भी फेंकी।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 06:08 pm

Siddharth Rai

Ollie Robinson, Most runs in Over: इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने एक ओवर में सबसे ज्यादा रन लौटाने की सारी हदों को पार कर दिया है। काउंटी चैंपियनशिप 2024 में ससेक्स और लीसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे एक मुक़ाबले में रॉबिन्सन ने अपने एक ओवर में 46 रन लुटाये। यह 134 साल के क्रिकेट के इतिहास में किसी भी बल्लेबाज द्वारा एक ओवर में दिये गए सबसे ज्यादा रन हैं।

इस मैच के चौके दिन लीसेस्टरशायर की ओर से खेलते हुए बल्लेबाज लुईस किम्बर ने रॉबिन्सन की जमकर धुनाई की। उनके इस ओवर में किम्बर ने पांच छक्के और तीन चौके लगाए, जबकि एक रन दौड़कर लिया। अपने ओवर में इंग्लिश गेंदबाज ने तीन नो बॉल भी फेंकी। तीनों गेंद पर उन्हें छक्के पड़े।

रॉबिन्सन ने एक ओवर में सबसे ज्यादा रन लौटाने के मामले में एलेक्स ट्यूडर और शोएब बशीर को पीछे छोड़ा। 1998 में सर्रे के लिए खेलते हुए ट्यूडर ने 38 रन और इसी साल 24 जून को बशीर ने वॉर्सेस्टरशायर के लिए खेलते हुए एक ओवर में 38 रन दिए थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने एक ओवर में लुटाये 46 रन, फेंका 134 साल के इतिहास का सबसे महंगा ओवर, Video

ट्रेंडिंग वीडियो