चौथे टेस्ट मैच की पिच देखकर कुछ ऐसा कह गया इंग्लैंड का यह पूर्व दिग्गज खिलाड़ी

  • पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज ग्रीम स्वान ने मोटेरा की पिच पर ब्राउन पैचकर देखकर किया ट्वीट
  • उन्होंने पिच के पैच देखकर कहा कि इस पिच को देखकर लग रहा है यहां गेंद स्पिन होगी

By: Saurabh Sharma

Published: 04 Mar 2021, 02:27 PM IST

नई दिल्ली। मोटेरा की पिच का डर इंग्लैंड की टीम और उसके पूर्व खिलाडिय़ों के दिल से कम नहीं हुआ है। चायकाल से पहले इंग्लैंड की आधी टीम पैवेलियन लौट चुकी है। वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के पर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज ग्रीम स्वान ने पिच के ब्राउन पैच को देखकर ट्वीट किया है। वैसे उनका यह ट्वीट मैच शुरू होने से पहले ही आ गया था। उनके ट्वीट से साफ लग रहा है कि इंग्लैंड के ,खिलाडिय़ों के दिल से पिंक बॉल टेस्ट का डर अभी तक नहीं निकला है। चौथा टेस्ट भी मोटेरा के नरेंद्र मोदी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। लेकिन यह टेस्ट तीसरे टेस्ट से बिल्कुल अगल है। यह मैच सुबह से शुरू हो गया है।

ग्रीम स्वान का ट्वीट
मैच से पहले उन्होंने मोटेरा की पिच देखकर धड़ाधड़ ट्वीट किए। उन्होंने पिच का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि देखिए पिच की शुरुआती झलक। उसके एक घंटे के बाद उन्होंने लिखा कि इस लंबाई में जो आपको ब्राउप पैच दिखाई दे रहे हैं, उससे एक ही बात समझ में आती है, यहां गेंद स्पिन होगा। मौजूदा मैच में इंग्लैंड की आधी टीम चायकाल से पहले पैवेलियल लौट चुकी है। जिसमें से तीन विकेट स्पिनर्स ने लिए हैं। 2 विकेट अक्षर पटेल के खाते में गए हैं। एक विकेट वॉशिंगठन सुंदर ने लिया है। दो विकेट तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लिया है।

5 विकेट खोकर 136 रन पर इंग्लैंड
इंग्लैंड की टीम खबर लिखे जाने तक 54 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बना चुकी है। बेन स्टोक्स ने 121 गेंदों में 55 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के लगाए थे। उन्हें वॉशिंगठन सुंदर ने अपना शिकार बनाया है। इससे पहले जॉनी बेयरस्टो आउट हो गए थे। उन्हें मोहम्मद सिराज ने आउट किया था। इस आखिरी टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी की। इंग्लैंड के शुरुआती 3 विकेट 30 रन पर गिर गए थे।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned