scriptबुरा समय आता है… पत्‍नी नताशा से तलाक की खबरों के बीच पहली बार छलका हार्दिक पांड्या का दर्द  | hardik pandya first statement came out amidst the news of divorce from wife natasha stankovic | Patrika News
क्रिकेट

बुरा समय आता है… पत्‍नी नताशा से तलाक की खबरों के बीच पहली बार छलका हार्दिक पांड्या का दर्द 

Hardik Pandya: आईपीएल 2024 फैंस की हूटिंग का सामना और निजी जीवन में पत्‍नी नताशा से तलाक की अफवाहों का खामोशी की चादर ओढ़ने वाले हार्दिक पांड्या ने पहली बार अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए विस्‍तार से बात की है। आइये जानते हैं, उन्‍होंने क्‍या कहा?

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 05:01 pm

lokesh verma

Hardik Pandya
Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या आजकल काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले जहां उन्‍हें आईपीएल में खराब प्रदर्शन के लिए निशाना बनाया गया तो वहीं, सोशल मीडिया पर पत्‍नी नताशा से तलाक की खबरें छाई हुई हैं। जबकि हार्दिक और नताशा ने अभी तक इन खबरों का खंडन नहीं किया है। फिलहाल हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की ओर से अमेरिका में आयोजित टी20 वर्ल्ड कप 2024 हाथ आजमा रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ अभ्‍यास मैच में उन्‍होंने शानदार बल्‍लेबाजी करते हुए एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। हार्दिक ने सिर्फ 23 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्‍कों की मदद से नाबाद 40 रन की पारी खेली। मैच के बाद हार्दिक ने मुश्किल वक्‍त को लेकर पहली बार खुलकर बात की है। 

‘आपको ऐसी परिस्थितियों से गुजरना होता है’

हार्दिक पांड्या ने अपने मुश्किल दौर को लेकर स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि आपको आखिरकार लड़ाई में बने रहना ही होगा। कई बार जीवन में आपको ऐसी परिस्थितियों से गुजरना होता है, जहां चीजें आसान नहीं होती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आप खेल या मैदान छोड़ देते हैं तो आपको वह नहीं मिलेगा, जो आप चाहते हैं, या वो परिणाम नहीं मिल सकेगा, जिसकी तलाश आप कर रहे हैं।

‘बुरा समय आता है…   इससे भी बाहर आ ही जाऊंगा’

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि हां मेरे लिए ये मुश्किल रहा है, लेकिन मैं प्रक्रिया से प्रेरित रहा हूं। मैंने उसी दिनचर्या का पालन करने का प्रयास किया है, जिसका मैं पहले से ही पालन करता आ रहा हूं। ये चीजें होती रहती हैं, बुरा समय आता है, ये ऐसे चरण हैं जो आते हैं और चले जाते हैं…. ये ठीक है… मैं कई बार इससे गुजरा हूं और मैं इससे भी बाहर आ ही जाऊंगा।
यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 के फाइनल में भारत की इस टीम से होगी भिड़ंत, युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी

‘हर चीज का सामना आगे बढ़कर करता हूं’

उन्‍होंने ये भी कहा कि मैं अपनी सफलताओं को गंभीरता से नहीं लेता हूं… मैंने जो अच्छा किया, मैं उसे तुरंत भूलकर आगे बढ़ जाता हूं। मुश्किल समय में भी ऐसा ही ही है। उन्होंने आगे कहा कि वह मुश्किस समय से भागता नहीं हैं और हर चीज का सामना आगे बढ़कर करते हैं। यह भी बीत जाएगा। इसलिए ऐसी परिस्थितियों से बाहर आना आसान है। बस आप इसे स्वीकार कर कड़ी मेहनत करें, जो कभी बेकार नहीं जाती।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बुरा समय आता है… पत्‍नी नताशा से तलाक की खबरों के बीच पहली बार छलका हार्दिक पांड्या का दर्द 

ट्रेंडिंग वीडियो