scriptटीम इंडिया में वापसी के लिए हार्दिक पांड्या तैयार, टी20 मैच में खेली ताबड़तोड़ पारी | Hardik pandya played explosive innings in dy patil T20 Cup | Patrika News

टीम इंडिया में वापसी के लिए हार्दिक पांड्या तैयार, टी20 मैच में खेली ताबड़तोड़ पारी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 29, 2020 09:50:43 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) चोट की वजह से पिछले पांच महीने से टीम इंडिया से बाहर हैं

hardik_pandya.jpeg

हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी के दौरान पांच विकेट भी लिए

मुंबई। टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya ) ने मैदान पर धमाकेदार वापसी की है। हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल टी20 कप ( DY patil T20 Cup ) में रिलायंस वन की तरफ से खेलते हुए 25 गेंदों में 38 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। पांड्या ने ना सिर्फ बल्ले से धमाल मचाया बल्कि उन्होंने गेंदबाजी में भी विरोधी टीम की नाक में दम करके रख दिया। पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट भी चटकाए। पांड्या के इस दमदार प्रदर्शन की बदौलत रिलायंस वन ने बैक ऑफ बड़ौदा को 25 रन से हरा दिया। पांड्या ने अपनी आतिशी पारी में 1 चौका और 4 छक्के लगाए।

5 महीने से बाहर चल रहे थे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने इस दमदार प्रदर्शन के जरिए अपने फिट होने का सबूत चयनकर्ताओं को दे दिया है। आपको बता दें कि पांड्या अभी तक पीठ में चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। वो पिछले पांच महीने से मैदान से दूर थे, लेकिन अब वो अपनी चोट से उभर चुके हैं और टीम इंडिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं। माना जा रहा है कि पांड्या को अब 12 से 18 मार्च तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना जा सकता है।

सर्जरी के लिए लंदन गए थे पांड्या

आपको बता दें कि 26 साल के हार्दिक पांड्या को पिछले साल साउथ अफ्रीका ( South Africa ) के खिलाफ टी20 मुकाबले में कमर में चोट लग गई थी, जिसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे थे। टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए ही बीसीसीआई ( BCCI ) ने पंड्या को सर्जरी के लिए लंदन भेजा था। सर्जरी के बाद उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, उन्हें सीनियर टीम में तो नहीं पर इंडिया ए के न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुना गया।

धवन और भुवी रहे फ्लॉप

इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के अलावा टीम इंडिया के दो और दिग्गज खिलाड़ी चोट के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे, लेकिन उन दोनों ही खिलाड़ियों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा। ये दो खिलाड़ी शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार थे। दोनों ही खिलाड़ी फ्लॉप रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो