script ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम के पेंट में जहर हो सकता है, चेक कर लेना; आखिर क्या है पूरा मामला | iceland cricket troll Australia india vs australia world cup finals | Patrika News

ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम के पेंट में जहर हो सकता है, चेक कर लेना; आखिर क्या है पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2023 04:36:48 pm

Submitted by:

Janardan Pandey

एक मशहूर ट्विटर एकाउंट से ऑस्ट्रेलिया को बेहद चौंकाने वाली सलाहें दी गई हैं। कहा गया है कि उन्हें मैच से पहले रोलर का वजन, ड्रेसिंग रूम के पेंट में मौजूद ज़हरीले पदार्थ और यहाँ तक कि चंद्रमा और शुक्र के बीच की दूरी चेक कर लेनी चाहिए। क्या है पूरा मामला, जानें...

 

 

india_vs_aus_tweet_1.png


पांच बार विश्व चैंपियन बनने वाली टीम ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को हुए दूसरे सेमी-फाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका में दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हराकर विश्व कप फाइनल में जगह हासिल कर ली। अब फ़ाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडिम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा।

इसी बीच क्रिकेट जगत में अपनी फ़नी कमेंट्स के लिए प्रसिद्ध आइसलैंड क्रिकेट ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप फाइनल के लिए एक मजेदार सलाह दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मज़ेदार ट्वीट शेयर करते हुए कहा -ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप फाइनल से पहले मेज़बान टीम के खिलाफ हर एक चीज़ को जांचना चाहिए, जैसे कि रोलर का वजन, ड्रेसिंग रूम के पेंट में मौजूद ज़हरीले पदार्थ और यहाँ तक कि चंद्रमा और शुक्र के बीच की दूरी भी।

आईसलैंड क्रिकेट का यह सोशल मीडिया पोस्ट तब आया, जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बीसीसीआई द्वारा भारतीय गेंदबाजों को फायदा पहुंचाने के लिए मुंबई और अहमदाबाद में पिच बदलने की खबर दी। दूसरी ओर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के प्रवक्ता ने कहा कि विश्व कप सेमीफाइनल के लिए पिच में हुए बदलाव के बारे में आईसीसी के स्वतंत्र पिच सलाहकार को सूचित किया गया था। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के अंत में पिच बदलना आम बात है।

यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि आइसलैंड की क्रिकेट टीम ने ये ट्वीट ऑस्ट्रेलियाई टीम की आलोचना करने के लिए किया है वहीं कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने ये ट्वीट मजाक में किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो