IND vs ENG: रोहित शर्मा के शॉट सलेक्शन से नाराज हुए वीवीएस लक्ष्मण, कहा-इंग्लैंड के जाल में फंस गए

IND vs ENG: रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में जिस तरह से बैटिंग की, वह टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण को रास नहीं आई। वीवीएस लक्ष्मण ने एक इंटरव्यू में कहा कि रोहित इंग्लैंड के खिलाड़ियों के जाल में फंस गए।

By: Mahendra Yadav

Published: 16 Aug 2021, 05:10 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भारत की ओपनर जोड़ी रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम को दमदार शुरआत दी थी। रोहित शर्मा ने पहली पारी में 83 रन बनाए थे। वहीं केएल राहुल ने 129 रनों की पारी खेली थी। हालांकि दूसरी पारी में ये दोनों ही बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और जल्दी ही आउट हो गए। वहीं रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में जिस तरह से बैटिंग की, वह टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण को रास नहीं आई। वीवीएस लक्ष्मण ने एक इंटरव्यू में कहा कि रोहित इंग्लैंड के खिलाड़ियों के जाल में फंस गए।

रोहित को नहीं खेलना चाहिए था ऐसा शॉट: लक्ष्मण
रोहित शर्मा दूसरी पारी में बॉल को पुल कर रहे थे। वहीं इंग्लैंड के गेंदबाज बार—बार रोहित को शॉर्ट बॉल डाल रहे थे। रोहित पुल करते हुए मोइन अली को कैच दे बैठे। वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि रोहित को इस तरह का शॉट नहीं खेलना चाहिए था वो भी उस परस्थिति में। लक्ष्मण का कहना है कि पहले टेस्ट मैच में भी रोहित इसी तरह से आउट हुए थे। ऐसे में लक्ष्मण ने रोहित के इस तरह से शॉट खेलने पर सवाल खड़े किए।

यह भी पढ़ें— IND VS ENG: रोहित शर्मा ने अंग्रेजों के गढ़ में खेली अब तक की सबसे बड़ी पारी, विदेशी धरती पर पहला शतक लगाने से चूके

vvs_laxman.png

'कई बार पसंदीदा शॉट ले लेता है आपका विकेट'
वीवीएस लक्ष्मण ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा कि नॉटिंघम में भी रोहित इसी तरह से आउट हुए थे। दरअसल, रोहित शर्मा को पुल शॉट खेलना बहुत पसंद है। वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि कई बार आपका पसंदीदा शॉट आपका विकेट ले सकता है। लक्ष्मण ने कहा कि जब इंग्लैंड के कप्तान ने फील्डिंग में बदलाव किया तो यह साफ था कि इसी लाइन पर गेंद फेंकी जाएगी। उनका कहना है कि इंग्लैंड की टीम चाहती थी कि रोहित इसी तरह का शॉट खेलें और रोहित उनके जाल में फंस जाएं। उनका कहना है कि रोहित उनके जाल में फंस गए।

यह भी पढ़ें— रोहित शर्मा को टेस्ट ओपनर बनाने में कोहली और शास्त्री का बड़ा हाथ, जानिए कैसे हुई एंट्री

संभल कर करनी थी बल्लेबाजी
लक्ष्मण ने कहा है कि रोहित के जोड़ीदार केएल राहुल जब आउट हो गए थे तो उसके बाद रोहित को संभल कर खेलना चाहिए था। साथ ही लक्ष्मण ने कहा कि राहुल के आउट होने के बाद रोहित ने जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने कुछ शानदार ड्राइव लगाए। वह गेंद को अच्छे से टाइम कर रहे थे. रोहित शर्मा को अपनी शानदार फॉर्म जारी रखनी थी. मैं रोहित के शॉर्ट सेलेक्शन से काफी निराश हूं।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned