script

5 मैच 4 शतक 603 रन फिर भी प्लेइंग XI से बाहर रुतुराज गायकवाड़, केएल राहुल हुए जमकर ट्रोल

Published: Jan 23, 2022 03:46:39 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया जिसके बाद केएल राहुल ट्रोल हो गए हैं।

KL Rahul and Ruturaj Gaikwad

KL Rahul and Ruturaj Gaikwad

IND vs SA 3rd ODI: केपटाउन के मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया 2-0 से पहले ही सीरीज हार चुकी है। ऐसे में तय था कि टीम इंडिया इस मैच में कई बदलाव करेगी। टॉस के दौरान हुआ भी कुछ वैसा ही जब कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने बताया कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में 4 बदलाव हुए हैं। लेकिन, इन 4 नए नामों में रुतुराज गायकवाड़ का नाम नहीं था। रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को एकबार फिर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली जिसके बाद फैंस का गुस्सा फूटा है। रुतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल और विदर्भ ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी की थी लेकिन, इसके बावजूद उन्हें ना तो न्यूजीलैंड और ना ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ 1 भी मैच खेलने का मौका मिला। फैंस केएल राहुल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
एक यूजर ने केएल राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘केएल राहुल जानते हैं कि अगर वह रुतुराज गायकवाड़ को मौका देते हैं तो उनका ओपनिंग स्लॉट खतरे में पड़ जाएगा। सबसे स्वार्थी खिलाड़ी ऐसा मैंने कभी देखा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सीरीज हार गए हैं लेकिन फिर भी रुतुराज को एक डेड रबर गेम में भी नहीं खिलाया उसके साथ पूरी तरह से अन्याय हुआ है।’
एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अगर रुतुराज गायकवाड़ आज का मैच खेलते और शतक लगा देते तब केएल राहुल की जगह पर सवाल उठने लगते। इस वजह से केएल राहुल ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। यही होता है जब आप इनस्कोयर इंसान को कप्तान बना देते हैं।’ बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ ने विदर्भ ट्रॉफी में 5 मैचो में 4 शतक के दमपर 603 रन बनाए थे।
यह भी पढ़ें

इस क्रिकेटर ने 18 साल छोटी लड़की से की है शादी

r1.jpg
r2.jpg

वहीं आईपीएल 2021 में भी रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला जमकर गरजा था। रुतुराज गायकवाड़ ने 16 मैचों में 635 रन बनाकर CSK को आईपीएल की ट्रॉफी जितवाने में अहम योगदान दिया था। आईपीएल 2021 में रुतुराज गायकवाड़ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।
यह भी पढ़ें

3 बल्लेबाज जो तोड़ सकते हैं वीरेंद्र सहवाग के 319 रनों का रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो