scriptIND vs SA 3rd ODI KL Rahul troll after Ruturaj Gaikwad left out | 5 मैच 4 शतक 603 रन फिर भी प्लेइंग XI से बाहर रुतुराज गायकवाड़, केएल राहुल हुए जमकर ट्रोल | Patrika News

5 मैच 4 शतक 603 रन फिर भी प्लेइंग XI से बाहर रुतुराज गायकवाड़, केएल राहुल हुए जमकर ट्रोल

टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया जिसके बाद केएल राहुल ट्रोल हो गए हैं।

Published: January 23, 2022 03:46:39 pm

IND vs SA 3rd ODI: केपटाउन के मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया 2-0 से पहले ही सीरीज हार चुकी है। ऐसे में तय था कि टीम इंडिया इस मैच में कई बदलाव करेगी। टॉस के दौरान हुआ भी कुछ वैसा ही जब कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने बताया कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में 4 बदलाव हुए हैं। लेकिन, इन 4 नए नामों में रुतुराज गायकवाड़ का नाम नहीं था। रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को एकबार फिर प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली जिसके बाद फैंस का गुस्सा फूटा है। रुतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल और विदर्भ ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी की थी लेकिन, इसके बावजूद उन्हें ना तो न्यूजीलैंड और ना ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ 1 भी मैच खेलने का मौका मिला। फैंस केएल राहुल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
KL Rahul and Ruturaj Gaikwad
KL Rahul and Ruturaj Gaikwad
एक यूजर ने केएल राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, 'केएल राहुल जानते हैं कि अगर वह रुतुराज गायकवाड़ को मौका देते हैं तो उनका ओपनिंग स्लॉट खतरे में पड़ जाएगा। सबसे स्वार्थी खिलाड़ी ऐसा मैंने कभी देखा।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सीरीज हार गए हैं लेकिन फिर भी रुतुराज को एक डेड रबर गेम में भी नहीं खिलाया उसके साथ पूरी तरह से अन्याय हुआ है।'
एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर रुतुराज गायकवाड़ आज का मैच खेलते और शतक लगा देते तब केएल राहुल की जगह पर सवाल उठने लगते। इस वजह से केएल राहुल ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। यही होता है जब आप इनस्कोयर इंसान को कप्तान बना देते हैं।' बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ ने विदर्भ ट्रॉफी में 5 मैचो में 4 शतक के दमपर 603 रन बनाए थे।
यह भी पढ़ें

इस क्रिकेटर ने 18 साल छोटी लड़की से की है शादी

r1.jpgr2.jpg
वहीं आईपीएल 2021 में भी रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला जमकर गरजा था। रुतुराज गायकवाड़ ने 16 मैचों में 635 रन बनाकर CSK को आईपीएल की ट्रॉफी जितवाने में अहम योगदान दिया था। आईपीएल 2021 में रुतुराज गायकवाड़ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।
यह भी पढ़ें

3 बल्लेबाज जो तोड़ सकते हैं वीरेंद्र सहवाग के 319 रनों का रिकॉर्ड

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

गुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्पवाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अहम बहस, जानें किन मुद्दों पर हो सकता है फैसलादिल्ली में आज एक बार फिर चलेगा बुलडोजर! सुरक्षा के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांगकांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारीIND vs SA सीरीज से पहले ICC ने इस युवा खिलाड़ी पर लगाया बैन, पढ़ें पूरा मामलाVIDEO: आग से एक साथ धधकी तीन गाडिय़ां, दहल गया मोहल्ला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.