scriptIND vs WI 1st T20 Rohit Sharma Brilliant Catch | IND vs WI: रोहित शर्मा बने 'सुपरमैन', स्लाइड मारकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखें VIDEO | Patrika News

IND vs WI: रोहित शर्मा बने 'सुपरमैन', स्लाइड मारकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखें VIDEO

Rohit Sharma ने कोलकाता के ईडन गार्डंस में IND vs WI 1st T20 मैच में शानदार फील्डिंग का परिचय देते हुए कैच लपका। रोहित शर्मा ने चीते की तरह फुर्ती दिखाई और डाइव लगाकर कैच लपक लिया।

Updated: February 16, 2022 09:43:12 pm

India vs West Indies 1st T20: कोलकाता के ईडन गार्डंस में भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का पहला टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा का यह फैसला सही साबित हुआ और टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को शुरुआती झटके दिए। रोहित शर्मा पूरी पारी के दौरान प्रोएक्टिव मोड में फील्डिंग और कप्तानी करते हुए नजर आए। वहीं वेस्टइंडीज की पारी के अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर रोहित शर्मा ने चीते की तरह फुर्ती दिखाते हुए ओडेन स्मिन का कैच लपका।
ind_vs_wi_1st_t20_rohit_sharma_brilliant_catch.jpg
हर्षल पटेल की गेंद पर ओडेन स्मिन ने आव देखा ना ताव और बल्ला घुमा दिया गेंद काफी देर हवा में थी लेकिन उसके आस-पास कोई फील्डर मौजूद नहीं था। सूर्यकुमार यादव बाउंड्री लाइन से दौड़कर गेंद को पकड़ने के लिए आ रहे थे लेकिन, इतने में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना जलवा दिखा दिया।
rohit_sharma.jpg
रोहित शर्मा अपने उल्टी तरफ दौड़ते हुए आए और हीरो की स्टाइल में स्लाइड मारकर कैच लपक लिया। रोहित शर्मा के इस एफर्ट की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। कुछ यूजर्स रोहित शर्मा की तुलना सुपरमैन तक से कर रहे हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए हैं।
रोहित शर्मा के इस कैच का VIDEO देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें


वेस्टइंडीज के लिए निकोलस पूरन ने सर्वाधिक 61 रनों की पारी खेली। इस पारी के दौरान निकोलस पूरन ने 5 छक्के जड़े। वहीं टीम इंडिया के लिए हर्षल पटेल और रवि बिश्नोई सबसे कामयाब गेंदबाज बनकर उभरे। दोनों गेंदबाजों के नाम 2-2 विकेट रहे। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने बिना किसी नुकसान के 3 ओवर में 22 रन बना लिए हैं।
यह भी पढ़ें

शाहिद अफरीदी के लिए इस भारतीय एक्ट्रेस ने कर दीं हदें पार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेताPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासमुकुल रॉय ने पश्चिम बंगाल विधानसभा के पब्लिक अकाउंट्स कमेटी के चैयरमैन पद से दिया इस्तीफापटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.