scriptशाहिद अफरीदी के लिए इस भारतीय एक्ट्रेस ने कर दीं हदें पार, दिया बोल्ड बयान | Patrika News

शाहिद अफरीदी के लिए इस भारतीय एक्ट्रेस ने कर दीं हदें पार, दिया बोल्ड बयान

Published: Feb 16, 2022 01:59:59 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने PSL करियर को भी अलविदा कह दिया है। शाहिद अफरीदी के क्रिकेट PSL छोड़ने के पीछे की वजह उनकी चोट थी। शाहिद अफरीदी को लेकर एक बार फिर से इस भारतीय एक्ट्रेस ने बोल्ड बयान दिया है।

Indian Actress Mahika Sharma talks about Shahid Afridi

Shahid Afridi

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी उनके लाखों चाहने वाले हैं। हाल ही में शाहिद अफरीदी ने अपने PSL करियर को अलविदा कहते हुए कहा कि अब वो पीठ की समस्या के चलते आगे क्रिकेट खेलना कंटिन्यू नहीं रख सकते हैं। शाहिद अफरीदी ने कहा, ‘मुझे पिछले 15-16 सालों से पीठ में समस्या है। मैं इसके साथ ही लंबे टाइम से खेल रहा था।लेकिन, अब यह काफी बढ़ गई है। इससे मेरे ग्रोइन, घुटने पर असर पड़ रहा है और ये दर्द मेरे पैर तक पहुंच चुका है।’ टीवी सीरियल ‘रामायण’ और ‘एफआईआर’ में अदाकारी कर चुकी इंडियन एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने शाहिद अफरीदी को लेकर एक बार फिर बोल्ड बयान दिया है।
स्पॉटबॉय के मुताबिक माहिका शर्मा को जब शाहिद अफरीदी की तकलीफ के बारे में पता चला तब उन्होंने कहा, ‘मैं बस यही चाहती हूं कि मुझे शाहिद अफरीदी की नर्स बनने का मौका मिले। मेरा पहला क्रश दर्द में है ये बात मुझे बहुत दुखी कर रही है। मैं इस हकीकत से कभी इनकार नहीं करूंगी कि शाहिद अफरीदी मुझे हॉर्नी कर देते हैं।’
shahid_afridi.jpg

मालूम हो कि ये वही माहिका शर्मा हैं जिन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने की इच्छा जताई थी। माहिका शर्मा ने कहा था, ‘शाहिद अफरीदी को लेकर मेरी दीवानगी काफी ज्यादा बढ़ गई है मैं उनके साथ सेक्स करने को तैयार हूं। ‘ बता दें कि शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटरों में से एक हैं।

अपने लंबे इंटरनेशल करियर के दौरान शाहिद अफरीदी ने 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी-20 मैच खेले हैं। बूम-बूम के नाम से मशहूर शाहिद अफरीदी के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 500 से ज्यादा विकेट हैं वहीं उनके बल्ले से 10 हजार से ज्यादा रन निकल चुके हैं। शाहिद अफरीदी ने 10 आईपीएल मैच भी खेले हैं।
यह भी पढ़ें

बहन के साथ केक काट रहा ये बच्चा आज है दिग्गज क्रिकेटर, नहीं बता पाएंगे नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो