scriptIND vs AUS: ऋषभ पंत की जगह भुवनेश्वर कुमार की होगी वापसी, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11 | India Vs Australia 3rd T20i Series 2022 Cricket Match Playing 11 Prediction Player List dream 11 Ind Vs Aus Match Today Match Preview | Patrika News

IND vs AUS: ऋषभ पंत की जगह भुवनेश्वर कुमार की होगी वापसी, ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2022 11:06:39 am

Submitted by:

Siddharth Rai

IND vs AUS: हैदाराबाद में दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने को बेताब होंगी, क्योंकि तीसरा टी20 का नतीजा ही यह फैसला करेगा कि सीरीज किसके पक्ष में जाएगी। ऐसे में रविवार को हैदराबाद में एक धमाकेदार क्रिकेट मैच होने की उम्मीद है।

india_vs_aus.jpg

India Vs Australia 3rd T20 Playing 11: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुक़ाबला आज शाम 7.30 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकेट से हारने के बाद भारत ने बारिश से वधित दूसरे मुकबाले में 6 विकेट से जीत दर्ज़ की थी।

हैदाराबाद में दोनों टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने को बेताब होंगी, क्योंकि तीसरा टी20 का नतीजा ही यह फैसला करेगा कि सीरीज किसके पक्ष में जाएगी। ऐसे में रविवार को हैदराबाद में एक धमाकेदार क्रिकेट मैच होने की उम्मीद है। सीरीज का दूसरा मुकाबला नागपुर में खेला गया था। बारिश से बाधित यह मैच मात्र 8-8 ओवर का हुआ था जहां टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। ओवर कम होने की वजह से रोहित शर्मा ने इस मैच में एक गेंदबाज कम खिलाकर प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को जगह दी थी, मगर हैदराबाद में हो सकता है कि रोहित एक बार फिर 5 गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरें।

ऑस्ट्रेलियाई खेमे की बात करें तो चोट लगने के कारण नाथन एलिस नागपुर मैच में खेलने से चूक गए थे। तीसरे मैच में भी उनकी वापसी की संभावना नहीं दिख रही है। ऐसे सीन एबॉट को एक और मैच मिल सकता है। डेनियल सैम्स की जगह जोश इंगलिस की वापसी की संभावना है।

ड्रीम 11 – मैथ्यू वेड, आरोन फिंच, कैमरन ग्रीन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल सैम्स, युजवेंद्र चहल, पैट कमिंस

कप्तान – हार्दिक पांड्या
उपकप्तान – कैमरन ग्रीन

संभावित प्लेइंग XI-
भारत –
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

ऑस्ट्रेलिया – एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), जोश इंगलिस/डैनियल सैम्स, सीन एबॉट, पैट कमिंस, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो