scriptIND vs BAN: मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कुछ ऐसे रहेंगे पिच और मौसम के हालात | India vs Bangladesh pitch and weather update | Patrika News

IND vs BAN: मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कुछ ऐसे रहेंगे पिच और मौसम के हालात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2019 02:32:38 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

तीन टी20 मैचों की सीरीज में बांग्लादेश 1-0 से आगे है।

india_vs_bangladesh.jpeg

राजकोट। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में आज खेला जाना है। सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी टीम इंडिया इस मैच में बराबरी के इरादे से उतरेगी। टीम इंडिया के लिए करो या मरो के मुकाबले से पहले एक अच्छी खबर तो जरूर आ गई है। दरअसल, मैच पर मंडरा रहा चक्रवात ‘महा’ का खतरा थोड़ा सा कम हुआ है। माना जा रहा है कि अब तूफान का कोई भी खतरा मैच पर नहीं मंडरा रहा है।

तेज गेंदबाजों को मदद देगी पिच

जानकारी के मुताबिक, चक्रवात महा मैच के दिन गुरुवार शाम सौराष्ट्र तक पहुंच सकता है। ऐसे में दिन भर बादल छाए रहने की संभावना है और शाम को भारी बारिश भी हो सकती है। स्टेडियम की पिच को कवर से ढका हुआ है। अगर बारिश होती है तो इन हालातों में तेज गेंदबाजों को इसका फायदा पहुंचेगा। कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से एक दिन पहले पिच का जायजा भी लिया।

दिल्ली में पहला टी20 हार गई थी टीम इंडिया

मैच से पहले राहत की बात यह है कि इसके कमजोर पड़ने की खबर आ रही है। इसका मतलब यह है कि मैच पर जो रद होने का खतरा मंडरा रहा था वह टल गया है। उम्मीद जताई जा रही है मैच समय पर शुरू होगा और इसमें खलल नहीं आएगा। पहला टी-20 मैच में दिल्ली में खेला गया था जहां दोनों टीमों को वायु प्रदूषण से जूझना पड़ा था। इस दौरान बांग्लादेश की टीम ने मास्क पहनकर अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो