IND vs BAN: मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कुछ ऐसे रहेंगे पिच और मौसम के हालात

तीन टी20 मैचों की सीरीज में बांग्लादेश 1-0 से आगे है।

Kapil Tiwari

November, 0702:32 PM

क्रिकेट

राजकोट। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में आज खेला जाना है। सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी टीम इंडिया इस मैच में बराबरी के इरादे से उतरेगी। टीम इंडिया के लिए करो या मरो के मुकाबले से पहले एक अच्छी खबर तो जरूर आ गई है। दरअसल, मैच पर मंडरा रहा चक्रवात 'महा' का खतरा थोड़ा सा कम हुआ है। माना जा रहा है कि अब तूफान का कोई भी खतरा मैच पर नहीं मंडरा रहा है।

तेज गेंदबाजों को मदद देगी पिच

जानकारी के मुताबिक, चक्रवात महा मैच के दिन गुरुवार शाम सौराष्ट्र तक पहुंच सकता है। ऐसे में दिन भर बादल छाए रहने की संभावना है और शाम को भारी बारिश भी हो सकती है। स्टेडियम की पिच को कवर से ढका हुआ है। अगर बारिश होती है तो इन हालातों में तेज गेंदबाजों को इसका फायदा पहुंचेगा। कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से एक दिन पहले पिच का जायजा भी लिया।

दिल्ली में पहला टी20 हार गई थी टीम इंडिया

मैच से पहले राहत की बात यह है कि इसके कमजोर पड़ने की खबर आ रही है। इसका मतलब यह है कि मैच पर जो रद होने का खतरा मंडरा रहा था वह टल गया है। उम्मीद जताई जा रही है मैच समय पर शुरू होगा और इसमें खलल नहीं आएगा। पहला टी-20 मैच में दिल्ली में खेला गया था जहां दोनों टीमों को वायु प्रदूषण से जूझना पड़ा था। इस दौरान बांग्लादेश की टीम ने मास्क पहनकर अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था।

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned