scriptतीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी तो ‘क्रिकेट के भगवान’ ने किया ट्वीट, देखते ही देखते हो गया वायरल | indian former cricketer sachin tendulker congratulate pm narendra modi for becoming 3rd time of prime minister on india | Patrika News
क्रिकेट

तीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी तो ‘क्रिकेट के भगवान’ ने किया ट्वीट, देखते ही देखते हो गया वायरल

Sachin Tendulkar To PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 में NDA की बहुमत के बाद नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की सपथ ली, जिसके सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 05:52 pm

Vivek Kumar Singh

PM Modi Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar To PM Modi: पीएम मोदी ने रविवार को एक बार फिर से भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली है। यह उनका बतौर प्रधानमंत्री तीसरा कार्यकाल होगा। इस मौके पर गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी। भाजपा के एनडीए को बहुमत मिलने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sachin Tendulkar ने PM को दी बधाई

सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता के रूप में तीसरी बार चुने जाने पर बधाई। भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की आपकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं।” 10 सालों तक देश की सत्ता संभालने वाले पीएम मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल में फिर से देश की कमान संभाल ली है। 9 जून की शाम वो तीसरी बार शपथ ग्रहण कर प्रधानमंत्री बने। वे जवाहरलाल नेहरू के बाद ऐसा करने वाले दूसरे पीएम बन गए हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को ढेर सारी बधाइयां मिली हैं।

BJP ने सहयोगी दलों के साथ मिलकर बनाई सरकार

इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी अपने दम पर बहुमत का आंकड़ा हासिल करने में नाकाम रही। अपनी सरकार बनाने के लिए बीजेपी को अपने दो सहयोगी टीडीपी और जनता दल (यूनाइटेड) पर निर्भर रहना पड़ा। हालांकि, इंडिया गठबंधन की तमाम रणनीतियों और जतन पर बीजेपी ने पानी फेर दिया और तीसरी बार अपनी सरकार बनाने में कामयाबी हासिल की।

Hindi News/ Sports / Cricket News / तीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी तो ‘क्रिकेट के भगवान’ ने किया ट्वीट, देखते ही देखते हो गया वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो