scriptतीसरे टी20 से पहले टीम इंडिया ने किया अनूठा अभ्यास, एक हाथ से कैच लेने की हुई प्रैक्टिस | Indian Team doing single hand catch practice in Seddon Park | Patrika News
क्रिकेट

तीसरे टी20 से पहले टीम इंडिया ने किया अनूठा अभ्यास, एक हाथ से कैच लेने की हुई प्रैक्टिस

– भारत और न्यूजीलैंड ( India vs New Zealand ) के बीच तीसरा टी20 आज हैमिल्टन में खेला जाएगा

Jan 29, 2020 / 09:46 am

Kapil Tiwari

indian_team_practice.jpeg

हैमिल्टन। भारत और न्यूजीलैंड ( India vs New Zealand ) के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 आज हैमिल्टन के सेडन पार्क ( Seddon Park ) में खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे है और आज अगर भारत ने न्यूजीलैंड को मात दे दी तो सीरीज पर कब्जा हो जाएगा। टीम इंडिया सीरीज जीतकर इतिहास रचने की दहलीज पर खड़ी है, इसीलिए खिलाड़ियों ने तीसरे टी20 से पहले कुछ खास अंदाज में प्रैक्टिस भी की।

एक हाथ से कैच लेने की हुई प्रैक्टिस

भारतीय खिलाड़ियों ने मंगलवार को सेडन पार्क में कैच की प्रैक्टिस की और ये प्रैक्टिस कोई आसान कैच की नहीं थी, बल्कि खिलाड़ियों ने एक हाथ से कैच करने की प्रैक्टिस की। मैच की पूर्व संध्या पर खिलाड़ियों ने एक हाथ से कैच पकड़ने का अभ्यास किया। बीसीसीआई ( BCCI ) ने इस प्रैक्टिस सेशन का वीडियो ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो के साथ लिखा, “क्या है यह भारतीय टीम का अभ्यास का नया तरीका?” वीडियो में खिलाड़ी एक-दूसरे को गेंद दे रहे हैं और एक हाथ से गेंद को पकड़ रहा है जबकि बीच में कुछ खिलाड़ी गेंद छिनने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत ने ऑकलैंड में खेले गए शुरूआती दो टी20 मैचों में जीत दर्ज कर बहुत अच्छी बढ़त बना ली है। भारत ने पहला टी20 6 विकेट से जीता था तो वहीं दूसरा टी20 7 विकेट से जीता था।

Home / Sports / Cricket News / तीसरे टी20 से पहले टीम इंडिया ने किया अनूठा अभ्यास, एक हाथ से कैच लेने की हुई प्रैक्टिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो