scriptIPL 2024: जब हार्दिक पंड्या से पूछा गया रोहित शर्मा से क्यों छीनी कप्तानी, Video में देखें फिर क्या हुआ | ipl 2024 hardik pandya skipped question on rohit sharma mumbai indians | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: जब हार्दिक पंड्या से पूछा गया रोहित शर्मा से क्यों छीनी कप्तानी, Video में देखें फिर क्या हुआ

Mumbai Indians के कप्तान हार्दिक पंड्या ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें टीम के कोच मार्क बाउचर भी मौजूद थे लेकिन दोनों ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के सवाल पर चुप्पी साध ली.

Mar 19, 2024 / 03:12 pm

Vivek Kumar Singh

harro.jpg
Rohit Sharma Back in MI Camp: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) खेले में वापसी हो गई है. एमआई ने सोशल मीडिया पर उनका शानदार स्वागत किया और इस स्वागत को देख मुंबई इंडियंस से नाराज फैंस एक बार फिर रोहित शर्मा के लिए एस टीम को फॉलो करने लगे. उससे कुछ देर पहले टीम के नए कप्तान हार्दिक पंड्या और कोच मार्क बाउचर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए. हालांकि जिस सवाल का जवाब पूरा क्रिकेट जगत जानना चाह रहा है, उस पर दोनों ने चुप्पी साध ली.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू की Cricket में वापसी, IPL 2024 में दिखेगा कॉमेंट्री का ‘सरदार’

मुंबई में टूर्नामेंट से पहले एमआई का प्री सीजन प्रैक्टिस सेशन शुरू हो चुका है और सभी खिलाड़ी एकजुट होने लगे हैं. सोमवार की शाम पूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी कैंप में शामिल हो गए और जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया. इस सीजन रोहित बतौर खिलाड़ी के तौर पर खेलेंगे, जो 2013 के बाद पहली बार होगा. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को पहले ही सीजन में कप्तानी संभालते ही चैंपियन बनाया. उसके बाद वह यहीं नहीं रुके और टीम को 5 बार खिताब दिलाया.
https://twitter.com/ImRo45?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/OneFamily?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान नहीं होंगे और उनकी जगह हार्दिक पंड्या को कमान सौंप दी गई है, जिसकी वजह से कई फैंस नाराज हुए थे और हार्दिक को बुरा भला भी कहा. हालांकि इस मामले पर जब खुद हार्दिक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे फैंस की इज्जत करते हैं और फैंस को अपना विचार रखने का अधिकार है. रोहित शर्मा के मामले पर जब सवाल पूछा गया तो पहले ऐसे सवाल पूछने से मना किया गया लेकिन जब दोबारा पूछा गया तो हार्दिक ने चुप्पी साध ली.
https://twitter.com/mipaltan?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद यही सवाल मार्क बाउचर से पूछा गया तो उन्होंने भी इस मामले पर बोलने ने साफ इनकार कर दिया. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम को वनडे वर्ल्डकप 2023 के फाइनल में ले जाने वाले कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था और उसे कप्तानी छिनने के बाद फैंस काफी नाराज दिखे थे. कई फैंस ने हार्दिक और एमआई को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करना भी शुरू कर दिया था. हालांकि रोहित की कैंप में वापसी हो चकी है और जिस तरह से उन्होंने पहले दिन प्रैक्टिस की, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि एमआई परिवार में अब सब कुछ ठीक है.

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: जब हार्दिक पंड्या से पूछा गया रोहित शर्मा से क्यों छीनी कप्तानी, Video में देखें फिर क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो