scriptकोरोना के खिलाफ वर्दी में लड़ाई लड़ रहा है टीम इंडिया का ये पूर्व खिलाड़ी, सामने आई तस्वीरें | Joginder Sharma attend his Duty against coronaVirus in Haryana | Patrika News

कोरोना के खिलाफ वर्दी में लड़ाई लड़ रहा है टीम इंडिया का ये पूर्व खिलाड़ी, सामने आई तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2020 09:46:39 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– जोगिंदर शर्मा हरियाणा में इन दिनों कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं
– 2007 टी20 विश्व कप के फाइनल में जोगिंदर शर्मा ने भारत को बनाया था विश्व चैंपियन
– स्पोर्ट्स कोटे से जोगिंदर को मिली थी पुलिस में नौकरी

joginder_sharma.jpg

नई दिल्ली। 2007 टी20 वर्ल्ड कप ( 2007 world Cup ) के फाइनल को अगर आप नहीं भूले हैं तो फिर भला जोगिंदर शर्मा को कैसे भूल पाए होंगे। भारत को टी20 का विश्व चैंपियन बनाने में जोगिंदर शर्मा का सबसे अहम योगदान रहा था। जोगिंदर शर्मा इन दिनों कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सड़कों पर डट कर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं।

कोरोना के खिलाफ वर्दी में टीम इंडिया का ये पूर्व खिलाड़ी

दरअसल, क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जोगिंदर शर्मा हरियाणा पुलिस में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। इन दिनों जोगिंदर शर्मा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सड़कों पर मुस्तैद हैं और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जोगिंदर शर्मा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो लोगों को घर वापस जाने के लिए कह रहे हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में जोगिंदर शर्मा हैंडवॉश करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

https://twitter.com/jogisharma83/status/1242378903764766720?ref_src=twsrc%5Etfw

रोकथाम ही कोरोना के खिलाफ एकमात्र इलाज है- जोगिंदर शर्मा

जोगिंदर शर्मा ने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जोगिंदर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लोगों से अपील की है, ‘रोकथाम कोरोना वायरस का एकमात्र इलाज है, चलो एक साथ रहें और इस महामारी से लड़ें…कृपया हमारे साथ सहयोग करें। जय हिंद’।

स्पोर्ट्स कोटे से जोगिंदर शर्मा को मिली हरियाणा पुलिस में नौकरी

जोगिंदर शर्मा (Joginder Sharma) को साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप से एक अलग पहचान मिली थी। भारत को विश्व चैंपियन बनाने के बाद जोगिंदर को हरियाणा पुलिस में स्पोर्ट्स कोटे से नौकरी मिल गई थी। आज वो डीएसपी पद पर कार्यरत हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो