scriptआईपीएल और टेस्ट सीरीज का टकराना, पसंदीदा विकल्प नहीं : विलियम्सन | kane williamson shows his desire for ipl encounter with test series | Patrika News
क्रिकेट

आईपीएल और टेस्ट सीरीज का टकराना, पसंदीदा विकल्प नहीं : विलियम्सन

-IPL के अप्रैल में शुरू होने की संभावना है और यह जून तक चलेगी।-जून में ही न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

नई दिल्लीFeb 21, 2021 / 07:04 pm

भूप सिंह

kene_viliyamsaon.jpg

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन और दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का इंग्लैंड दौरा एक ही समय पर होने को लेकर चिंता जाहिर की है। रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल के अप्रैल में शुरू होने की संभावना है और यह जून तक चलेगी और जून में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। विलियम्सन यह देखना चाहते हैं कि जून तक चीजें किस तरह से आगे बढ़ती है।

शादी में रोटियां बना रहे शख्स ने की ऐसी गंदी हरकत, वीडियो वायरल

आईपीएल में न्यूजीलैंड के कई बड़े खिलाड़ी खेलते हैं। विलियम्सन के अलावा ट्रेंट बाउल्ट, काइल जेमिसन, लॉकी फग्र्यूसन भी आईपीएल का हिस्सा है। हालांकि न्यूजीलैंड क्रिकेट नीति के तहत ये खिलाड़ी टी-20 फॉर्मेट में खेलने के स्वतंत्र है, लिहाजा ये सभी खिलाड़ी आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहेंगे।

IND VS ENG: इन खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं पर उठाए कई सवाल

विलियम्सन ने कहा, निश्चित तौर पर यह पसंदीदा विकल्प नहीं है। मैं जानता हूं कि यह यह योजना बनाई गई थी तो हमें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा होगा। हमारे लिए परिस्थिति के अनुसार खुद को जल्दे से जल्द ढालना जरूरी है। उन्होंने आगे कहा, हमें अभी यह देखना होगा कि अंत में जब कार्यक्रमों की घोषणा होती है तो उस समय तक स्थिति कैसी होगी। लेकिन हमें फिलहाल इंतजार करना होगा। हमें जल्द से जल्द क्वारंटीन से बाहर आने के बारे में सोचना होगा, यह जरूरी है लेकिन यह हमारे हाथ में नहीं है।

सूर्यकुमार पर चयनकर्ताओं की पुरानी टिप्पणी हुई वायरल, दिग्गजों ने दी बधाई

न्यूजीलैंड पहले ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाई कर चुकी है। वहीं दूसरी तरफ अभी आईपीएल के कार्यक्रमों की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि जून के पहले हफ्ते तक आईपीएल का समापन हो सकता है। न्यूजीलैंड को अभी सोमवार से ऑस्ट्रेलिया के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

Home / Sports / Cricket News / आईपीएल और टेस्ट सीरीज का टकराना, पसंदीदा विकल्प नहीं : विलियम्सन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो