scriptआउट दिए जाने पर अंपायर पर बुरी तरह भड़के कोहली, फैंस बोले – इस घटिया व्यवहार के लिए लगना चाहिए बैन | Virat kohli no ball controversy fights with umpire fans asked for ban RCB vs KKR IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

आउट दिए जाने पर अंपायर पर बुरी तरह भड़के कोहली, फैंस बोले – इस घटिया व्यवहार के लिए लगना चाहिए बैन

दरअसल केकेआर द्वारा दिये गए 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने ताबड़तोड़ शुरुआत की। लेकिन तीसरे ओवर में कोहली फुलटॉस गेंद पर आउट हो गए और बड़ा विवाद खड़ा हो गया।

नई दिल्लीApr 21, 2024 / 07:21 pm

Siddharth Rai

Virat kohli no ball controversy, KKR vs RCB, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे संस्करण का 36वां मुक़ाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जा रहा है। कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेले जा रहे इस मैच में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के विकेट को लेकर विवाद हो गया।

दरअसल केकेआर द्वारा दिये गए 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने ताबड़तोड़ शुरुआत की। लेकिन तीसरे ओवर में कोहली फुलटॉस गेंद पर आउट हो गए और बड़ा विवाद खड़ा हो गया। हर्षित राना ने कोहली को फुलटॉस गेंद फेंकी जो उनके कमर से ऊपर थी। कोहली ने उसे बल्ले से रोकना चाहा। लेकिन गेंद गेंद हवा में जा उछली और राना ने शानदार कैच लपक लिया।

ऑन फील्ड अंपायर ने इसे नो बॉल नहीं दिया। कोहली ने तुरंत DRS ले लिया। थर्ड अंपायर ने वीडियो रिप्ले में पाया कि गेंद नो बॉल नहीं थी और विराट को आउट करार दे दिया गया। विराट क्रीज़ के बहुत बाहर खड़े थे और लेकिन जब ग्राफिक्स में देखा गया तो गेंद की ऊंचाई नो-बॉल की तय रेखा से नीचे थी। ऐसे में उन्हें आउट करार दिया गया।
आउट दिये जाने के बाद कोहली भड़क गए और पवेलियन जाते -जाते ऑन फील्ड अंपायर से भिड़ गए। उन्होंने ऑन फील्ड अंपायर को गुस्से में कुछ कहा, फाफ डु प्लेसिस ने बीच बचाव किया और उन्हें पवेलियन जाने को कहा। कोहली का यह व्यवहार फैंस को पसंद नहीं आया और वे उन्हें बैन करने की मांग कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि कोहली हमेशा ऑन फील्ड ऐसे ही व्यवहार करते हैं जो सही हैं है। एक यूजर ने कहा, ‘आप अंपायर के साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते। इन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। बैन लगना चाहिए।

Hindi News/ Sports / Cricket News / आउट दिए जाने पर अंपायर पर बुरी तरह भड़के कोहली, फैंस बोले – इस घटिया व्यवहार के लिए लगना चाहिए बैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो