script

BBL 2020: मार्कस स्टॉयनिस ने बनाया लीग का सबसे बड़ा स्कोर, मैदान पर हुई चौके-छक्कों की बारिश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2020 11:01:09 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– मार्कस स्टॉयनिस ( marcus stoinis ) ने 79 गेंदों में 147 रनों की पारी खेली
– मेलबर्न स्टार्स ( melbourne stars ) ने सिडनी सिक्सर्स ( sydney sixers ) को 44 रनों से हरा दिया

marcus_stoinis.jpeg

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस ( marcus stoinis ) की एक धमाकेदार पारी से बिग बैश लीग ( Big Bash League ) में जलजला आ गया है। दरअसल, मार्कस स्टॉयनिस ने लीग का सबसे बड़ा निजी स्कोर बना दिया है। रविवार को स्टॉयनिस ने मेलबर्न स्टार्स ( melbourne stars ) की तरफ से खेलते हुए 79 गेंदों में 147 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

स्टॉयनिस ने मैदान पर की चौके-छक्कों की बारिश

मार्कस स्टॉयनिस ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बिग बैश लीग के इतिहास की सबसे बड़ी पारी खेली। स्टॉयनिस की पारी की बदौलत ही मेलबर्न स्टार्स को 44 रन से हरा दिया। स्टॉयनिस ने अपनी धमाकेदार पारी के दौरान मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश कर दी। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 13 चौके और आठ छक्के लगाए।

https://twitter.com/hashtag/BBL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

स्टॉयनिस ने तोड़ा डार्सी शार्ट का रिकॉर्ड

मार्कस स्टॉयनिस ने अपनी पारी से दो साल पहले बनाए गए डार्सी शार्ट के रिकार्ड को तोड़ दिया, जिसमें उन्होंने 69 गेंद में नाबाद 122 रन की पारी खेली थी। स्टॉयनिस और हिल्टन कार्टराइट (59) ने मेलबर्न स्टार्स को निर्धारित 20 ओवर में एक विकेट पर 219 रन बनाने में मदद की।

आईपीएल के अगले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स से खेलेंगे स्टॉयनिस

इसके जवाब में सिडनी सिक्सर्स की टीम सात विकेट पर 175 रन ही बना सकी। आपको बता दें कि स्टॉयनिस बीबीएल की आठ पारियों में 331 रनों के साथ टॉप स्कोरर हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी इस पारी को बेहतरीन करार दिया। बता दें कि आईपीएल 2020 में स्टॉयनिस दिल्ली कैपिटल्स से खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले सीजन में वो आरसीबी की तरफ से खेलते थे।

इसके अलावा वह भारत में आगामी तीन मैचों की एक दिवसीय सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा भी नहीं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो