script मयंक अग्रवाल को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह, करना होगा ये काम | Mayank Agarwal was discharged from the hospital, doctors gave this advice, he will have to do this work | Patrika News

मयंक अग्रवाल को मिली अस्पताल से छुट्टी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह, करना होगा ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2024 07:05:12 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

मयंक अग्रवाल को त्रिपुरा के आईएलएस अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह अब फिट और ठीक हैं. टीम और अस्पताल सूत्रों के अनुसार पता चला है कि उनके मुंह में थोड़ी सूजन है. उन्हें चुप रहने की सलाह दी गई है। मयंक ने भी इंस्टा पोस्ट शेयर कर लोगों को थैंक्स कहा।

mayank_agraawal.png

तबीयत बिगड़ने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराये गये कर्नाटका क्रिकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल को बुधवार की शाम डिस्चार्ज कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार चिकित्सकों ने मयंक को दर्द कम करने की दवाई दी गई है ताकि वह बेंगलुरू की यात्रा कर सकें। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मयंक एमबीबी हवाईअड्डे पहुंचे और बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए। हालांकि बेंगलुरू में उन्हें आगे जांच के लिये फिर से अस्पताल में रहना पड़ सकता है। इस बाबत कर्नाटका के टीम मैनेजर ने इस मामले की जांच करने के लिए त्रिपुरा पुलिस से शिकायत दर्ज करायी है।

मयंक ने आज अपराह्न सोशल मीडिया मंच एक्स पर कहा, 'अब वह अच्छा महसूस कर रहे है। ठीक होकर वापसी करेंगे। उनके लिय प्रार्थना करने वाले प्रियजनों और समर्थकों का धन्यवाद।' उन्होंने एक्स पर अपनी अस्पताल के बेड पर लेटे हुये तस्वीर भी साझा की है।

उल्लेखनीय है कि यह घटना मंगलवार को शाम को उस समय हुई जब अग्रवाल अगरतला से दिल्ली के रास्ते सूरत के लिए उड़ान भर चुके थे। विमान में बैठते ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। अग्रवाल ने इंडिगो के विमान में बैठने के बाद पानी समझकर एक बोतल से तरल पदार्थ ग्रहण किया था। जिसके बाद उन्हें पेट में दर्द महसूस होने लगा। इसके साथ ही उन्हें मुंह और गले में जलन की शिकायत की। उन्हें विमान में उल्टी भी हुई, जिसके बाद उन्हें अगरतला के आईएलएस अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

शुक्रवार को सूरत में कर्नाटका को रेलवेज के खिलाफ खेलना है। हालांकि कर्नाटका के शेष टीम को सूरत के लिए रवाना कर दिया गया। अग्रवाल की अनुपस्थिति में निकिन जॉस कर्नाटका की कप्तानी करेंगे। आईएलएस अस्पताल ने अग्रवाल के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि अभी उनकी हालत स्थिर है और वह चिकित्सीय निगरानी में हैं। अस्पताल ने बताया कि अग्रवाल को मुंह में जलन हो रही थी और उन्हें होठों पर सूजन का अनुभव हो रहा था। वह अगले 24 घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे।

कर्नाटका क्रिकेट एसोसिएशन इस समय त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन और अग्रवाल का इलाज कर रहे चिकित्सकों के संपर्क है। अभी उनकी और जांच की जाएगी, जिसके बाद उनके बेंगलुरु लौटकर आगे के इलाज के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

इंडिगो ने मेडिकल एमरजेंसी के चलते अगरतला से दिल्ली जा रहे उसके एक विमान को वापस अगरतला लौटने की पुष्टि की है। उन्होंने कि विज्ञप्ति में कहा 'मेडिकल एमरजेंसी के चलते अगरतला से दिल्ली के लिए संचालित होने वाले इंडिगो विमान 6ई 5177 को वापस अगरतला लौटना पड़ा। यात्री को विमान से उतारा गया और उन्हें स्वास्थ्य लाभ के लिए अस्पताल ले जाया गया। विमान ने चार बजकर 20 मिनट पर दोबारा अपने गंतव्य स्थान के लिए उड़ान भरी।'

ट्रेंडिंग वीडियो