scriptमिस्बाह उल हक का बड़ा बयान, कोच पद के लिए नहीं किया आवेदन | Misbah ul Haq's big statement, no apply for the post of coach | Patrika News

मिस्बाह उल हक का बड़ा बयान, कोच पद के लिए नहीं किया आवेदन

Published: Aug 22, 2019 10:57:10 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

एनसीए में खिलाड़ियों को अभ्यास करवा रहे हैं मिस्बाह उल हक।

misbah-ul-haq.jpg

कराची। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान मिस्बाह उल हक ने उन अफवाहों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि वह राष्ट्रीय टीम के अगले मुख्य कोच बनने जा रहे हैं।

एक पाकिस्तानी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्बाह ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान के मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन नहीं किया है।

मिस्बाह ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में दूसरे दिन के अभ्यास के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मेरा पूरा ध्यान कैम्प की ओर है। मैं केंद्रीय अनुबंध में शामिल खिलाड़ियों पर विशेष ध्यान दे रहा हूं। मेरा लक्ष्य खिलाड़ियों को बेहतर फिटनेस मुहैया कराना और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुनना है।”

45 वर्षीय मिस्बाह ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान के बारे में पूछे जाने पर कहा, “पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को कप्तान के बारे में अंतिम फैसला करना है।”

18 खिलाड़ी मिस्बाह की निगरानी में एनसीए में जारी प्री-सीजन ट्रेनिंग कैम्प में भा ले रहे हैं। पूर्व कप्तान ने कहा, “खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट में उनके प्रदर्शन के आधार पर चुना जाएगा। हालांकि केवल फिटनेस ही मापदंड नहीं होगा।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो