विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की जगह लेंगे पाक के मोहम्मद हफीज

विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की जगह लेंगे पाक के मोहम्मद हफीज

Manoj Sharma Sports | Publish: Aug, 15 2019 11:34:48 AM (IST) क्रिकेट

पीसीबी ने हाल ही में तैयार किए नए अनुबंध मोहम्मद हफीज ( Mohammad Hafiz ) को नहीं दी है जगह।

नई दिल्ली। इंग्लिश क्रिकेट क्लब मिडिलसेक्स ने पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ( Mohammad Hafiz ) को अपने साथ जोड़ लिया है। हफीज टीम में अब्राहम डिविलियर्स की जगह लेंगे। डिविलियर्स ने कुछ समय के लिए टी-20 क्रिकेट से ब्रेक लिया है।

डिविलियर्स अंतिम दो ग्रुप मैचों के लिए हफीज के साथ मिडिलसेक्स में विदेशी खिलाड़ी के रूप में शामिल होंगे। टीम के अंतिम दो मैच हैम्पशायर (अगस्त 29) और समरसेट (अगस्त 30) के खिलाफ होंगे।

आर्टिकल 370 हटाने पर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की नौटंकी, खुद को बताया कश्मीरियों का हमदर्द

हफीज एक बार फिर मिडिलसेक्स के कप्तान डेविड मलान के साथ खेलेंगे। वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पेशावर जाल्मी में इंग्लैंड के खिलाड़ी के साथ खेल चुके हैं। 2017 में पेशावर ने पीएसजी का खिताब जीता था।

हफीज इंग्लैंड एंड वेल्स में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में टीम का हिस्सा थे, लेकिन उसके बाद उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) ने नया अनुबंध नहीं दिया। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया है, लेकिन वह वनडे और टी-20 क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned