scriptबांग्लादेश की हार पर मोमिन उल हक ने कहा, पहले गेंदबाजी करते तब भी यही हाल होता | Momin said even if bowling 1st there after result will be same | Patrika News

बांग्लादेश की हार पर मोमिन उल हक ने कहा, पहले गेंदबाजी करते तब भी यही हाल होता

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2019 10:26:12 pm

Submitted by:

Mazkoor

बांग्लादेश के कप्तान मोमिन उल हक ने माना कि उनकी टीम और भारत की टीम के स्तर में बहुत का फर्क था।

Momin ul Haq

कोलकाता : भारत से दो टेस्ट मैच की सीरीज 2-0 से हारने के बाद बांग्लादेश के नए टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक ने रविवार को स्वीकार किया कि दोनो टीमों के बीच खेल के स्तर में जो अंतर था, वह निर्णायक साबित हुई। उन्होंने कहा कि इन दो मैचों से काफी कुछ सीखने की जरूरत है। बांग्लादेश के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम को इन दो मैचों में मिली हार से सीखना और आत्ममंथन करना होगा। उन्होंने कहा कि पता लगाना होगा कि आखिर ऐसा क्यों हुआ।

सीरीज में कई बातें रही सकारात्मक

गुलाबी गेंद से खेलना उनकी टीम के लिए चुनौती थी, इस बात को बांग्लादेश के कप्तान ने स्वीकार किया। उन्होंने कहा इस चुनौती को स्वीकार किया। लेकिन साथ में यह भी बोले कि इस सीरीज की कई बातें सकारात्मक रही। अपने तेज गेंदबाज इबादत हुसैन समेत बल्लेबाज रियाद और मुशिफिकुर रहीम की तारीफ की। उन्होंने यह भी कहा कि टॉस जीतकर हमने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन अगर पहले गेंदबाजी करते तब भी यही स्थिति होती।

दौरे पर दोनों मैच गंवाए बांग्लादेश ने

मोमिन उल हक के नेतृत्व में बांग्लादेश को भारत दौरे पर खेले गए दोनों टेस्ट मैच में पारी की हार मिली। इंदौर टेस्ट मैच जहां बांग्लादेश ने एक पारी और 130 रनों से गंवाया तो कोलकाता टेस्ट मैच में उसे पारी और 46 रन से हार मिली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो